For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लगातार हो रही बरसात ने बिगाड़े गांवों के हालात

08:04 AM Jul 13, 2023 IST
लगातार हो रही बरसात ने बिगाड़े गांवों के हालात
मुस्तफाबाद में लोगों के घर में घुसा बाढ़ का पानी। -निस
Advertisement

मुस्तफाबाद (निस)

लगातार चल रही बरसात से लोगों के कामकाज ठप पड़े हैं। चारों ओर पानी ही पानी भरा हुआ है। सरस्वती नगर में सरस्वती नदी उफान पर है। सरस्वती धाम पर चारों ओर नदी ओवरफ्लो होकर बह रही है।
मुख्य बाजार में पानी की निकासी की सही व्यवस्था न होने के कारण पानी भर जाता है। आकाश अग्रवाल ने बताया कि अड्डे के नजदीक पानी खड़ा होने से कुछ दुकानों के कामकाज बिल्कुल ठप हो जाता है। बरसात के दिनों में ग्राहकों का उनकी दुकानों तक पहुंचना ही मुश्किल हो जाता है। मुख्य बाजार की सड़क भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त है।
गधोला की 1500 एकड़ धान की फसल हुई प्रभावित : ब्लॉक के गांव गधोला में पिंजोरा ड्रेन दो जगह से टूट जाने से माजरी में पानी घुस गया। माजरी में रह रहे लोग दिनेश ओबेरॉय, सुमेरचंद, मेहर चंद व पालाराम ने बताया कि है ड्रेन टूटने से उनकी माजरी में पानी भरा है इसके अलावा नंबरदार कुलवंत सिंह, अमरजीत, निमृत पाल सिंह, रूपेंद्र सिंह, जरनैल सिंह ने बताया कि उनके गांव में करीब 1500 एकड़ धान की फसल पानी खड़ा होने से बर्बाद हो गई है। ब्लॉक के गांव कान्हड़ी कलां में गांव में पूरी तरह पानी भर गया।
गांव के सरपंच जसबीर सिंह ने इसका मुख्य कारण पुलियों का बंद होना बताया। इस बारे में बीडीपीओ सरस्वती नगर अनुप्रिया राय से मिले। आज बीडीपीओ ने मौके पर जाकर रास्ता खुलवाया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×