For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का दोगला चेहरा आया सबके सामने, हुड्डा के चेहरे से हटा नकाब : नायब सिंह सैनी

10:55 AM Sep 18, 2024 IST
कांग्रेस का दोगला चेहरा आया सबके सामने  हुड्डा के चेहरे से हटा नकाब   नायब सिंह सैनी
इसराना के मतलौडा में मंगलवार को आयोजित जनसभा में अन्य नेताओं के साथ मौजूद सीएम नायब सिंह सैनी। - वाप्र
Advertisement

मतलौडा (पानीपत), 17 सितंबर (वाप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने इसराना से भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली की। मतलौड़ा में हुई इस रैली के दौरान जहां नायब सैनी ने भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनवाई, वहीं कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला। नायब सैनी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ही कांग्रेस की बौखलाहट भी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। कांग्रेस और हुड्डा चुनाव के दौरान जनता की आंखों पर हरा चश्मा लगाते हैं और सत्ता में आते ही जनता को लूटते हैं। लेकिन अब कांग्रेस का दोगला चेहरा सबके सामने आ चुका है। हुड्डा के चेहरे से नकाब हट चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का शोषण करना कांग्रेस की नीति है। पिता-पुत्र आज हिसाब मांगते घूम रहे हैं, उन्हें पता नहीं कि मैंने अपने हर घंटे का हिसाब जनता को दिया है। पिता-पुत्र मेरे 56 दिनों का हिसाब सुनकर ही घबरा गए, अगर उन्हें भाजपा के 10 साल का हिसाब दिया जाए तो उनकी हालत खराब हो जाएगी। हुड्डा पिता-पुत्र ने अपनी बही को साइड में रख दिया है और अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब नहीं दे रहे। भाजपा ने हमेशा मिशन मोड में काम किया और कांग्रेस ने कमीशन मोड में। सीएम सैनी ने कहा कि मैंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस से कुछ सवाल पूछे थे आज तक एक भी सवाल का जवाब नहीं आया। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के लोग बेरोजगारी को लेकर दुष्प्रचार कर रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं, जबकि सच्चाई सबके सामने है कि कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल में करीब 80 हजार नौकरी दी गई, जबकि भाजपा ने एक लाख 24 हजार नौकरी दी। रैली के दौरान नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मिदन और विश्वकर्मा जयंती की बधाई भी दी। रैली में उमड़ी भीड़ देखकर नायब सैनी गदगद हुए और कहा कि मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि इसराना से कमल जीतकर चंडीगढ़ जाने वाला है और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बन रही है। रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ठ, भीम चौपड़ा, सुनील परढाना, राम मेहर मलिक, राजेंद्र, सुमित जागलान, कुलदीप दलाल, जसमेर, नवीन अंटवाल, कृष्ण छौक्कर, दिलबाग रावल, मनीष आदि मौजूद रहे।
विपक्ष के बहकावे में नहीं आना : पंवार
भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार ने कहा कि हलके में 62 गांव हैं जिनमें से 52 गांव का वो दौरा कर चुके हैं। हर गांव में उमड़ा जन सैलाब गवाही देता है कि इसराना से भाजपा का कमल खिलेगा और चंडीगढ़ पहुंचेगा। कृष्णलाल पंवार ने कहा कि लोगों को विपक्ष के झूठे वादों और बहकावे में नहीं आना है। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बहुत से बन रही है।

Advertisement

‘56 दिन में 128 बड़े निर्णय लिए’

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि जो लोग 10 साल का हिसाब मांगते हैं, उनसे 10 साल का हिसाब सुना नहीं जाएगा। अगर हम अपने 56 दिनों का हिसब भी दें तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो जाएगा। भाजपा के 56 दिनों के काम के सामने हुड्डा का कार्यकाल बौना साबित होगा। सैनी ने कहा कि हमारे 56 दिनों का हिसाब तो मात्र ट्रेलर है, 8 अक्तूबर को भाजपा की सरकार बनने पर कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पूरी फिल्म दिखाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement