For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘हाईकमान करेगा चुनाव लड़ाने व सीएम बनाने का फैसला’

08:53 AM Sep 01, 2024 IST
‘हाईकमान करेगा चुनाव लड़ाने व सीएम बनाने का फैसला’
बरवाला में शनिवार को कुमारी सैलजा कांग्रेस संदेश यात्रा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -निस

बरवाला, 31 अगस्त (निस)
सांसद कुमारी सैलजा ने कहा है कि विधानसभा चुनाव किसे लड़ाना है और मुख्यमंत्री कौन बनेगा। इसका फैसला हाईकमान ही करता है और इस बार भी हाई कमान ही फैसला करेगा। सैलजा ने कहा कि उनके चुनाव लड़ने पर भी पार्टी हाई कमान ही फैसला लेगा।
इसी प्रकार मुख्यमंत्री के बारे में भी कार्यकर्ताओं के अलावा आम जन भावना है कि सैलजा मुख्यमंत्री बने और जहां भी उनके कार्यक्रम हो रहे हैं, वहां पर कार्यकर्ता उनके ही मुख्यमंत्री बनने के जोर-शोर के साथ नारे लगाते हैं। सांसद कुमारी सैलजा कांग्रेस संदेश यात्रा के तहत बरवाला के विशाल योग आश्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं।
इस दौरान कांग्रेस नेता माटी कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र गंगवा, हरियाणा टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल बूरा, एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल व दर्शन लाल हंसू आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। सैलजा ने कहा कि उनके पिता का भी यहां पर आना-जाना था और यहां के लोगों से अच्छा संपर्क रहा है। इसलिए बरवाला से उनका तथा बरवाला के लोगों का उन पर पूरा हक है। कुमारी सैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा का शहर में कई स्थानों पर ढोल नगाड़ों व स्वागत द्वारों के साथ स्वागत किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement