For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हाईकमान करेगा विधानसभा चुनाव लड़वाने व मुख्यमंत्री बनाने का फैसला : सैलजा

11:14 AM Sep 01, 2024 IST
हाईकमान करेगा विधानसभा चुनाव लड़वाने व मुख्यमंत्री बनाने का फैसला   सैलजा
बरवाला में शनिवार को कांग्रेस संदेश यात्रा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करतीं कुमारी सैलजा। -निस

बरवाला, 31 अगस्त (निस)
सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि विधानसभा चुनाव किसे लड़वाना है और मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसका फैसला हमारा हाईकमान ही करता है। इस बार भी हाईकमान ही यह फैसला करेगा। खुद उन्होंने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है, लेकिन इस पर भी पार्टी हाईकमान ही फैसला लेगा। इसी प्रकार मुख्यमंत्री के बारे में भी कार्यकर्ताओं के अलावा आम जन भावना है कि सैलजा मुख्यमंत्री बने और जहां भी उनके कार्यक्रम हो रहे हैं, वहां कार्यकर्ता उनके ही मुख्यमंत्री बनने के जोर-शोर के साथ नारे लगाते हैं। यह कार्यकर्ताओं व लोगों का प्यार और जुड़ाव है। आम कार्यकर्ता की यह विचारधारा होती है कि वह जिसके साथ जुड़े हैं, उन्हीं का नेता ही मुख्यमंत्री बने।
सांसद कुमारी सैलजा कांग्रेस संदेश यात्रा के तहत बरवाला के विशाल योग आश्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। वहीं शहर में भी कई स्थानों पर उनके स्वागत में कार्यक्रम आयोजित किए गए। कांग्रेस की यह संदेश यात्रा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण सातरोड के संयोजन में आयोजित की गई। वहीं इस दौरान कांग्रेस नेता माटी कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र गंगवा, हरियाणा टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल बूरा, लाल बहादुर खोवाल व दर्शन लाल हंसू आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
कुमारी सैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा का शहर में कई स्थानों पर ढोल-नगाड़ों व स्वागत द्वारों के साथ स्वागत किया गया। उन्होंने बरवाला के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बरवाला हमेशा से ही मेरा अपना घर रहा है। यहां से उनके बचपन की यादें जुड़ी हैं। उनके पिता का भी यहां पर आना-जाना था और यहां के लोगों से अच्छा संपर्क रहा है। इसलिए बरवाला से उनका तथा बरवाला के लोगों का उन पर पूरा हक है।
सैलजा ने कहा कि हरियाणा में आने वाला समय कांग्रेस का है। कांग्रेस के पक्ष में लोगों के जुड़ाव को देखते हुए यह कहने में कतई भी संकोच नहीं कि हरियाणा में निश्चित रूप से कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संदेश यात्रा को पूरे प्रदेश में बहुत सफलता मिली है। इस यात्रा में वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा राहुल गांधी का संदेश लेकर पहुंची हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement