मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गठबंधन में हाईकमान तय करेगा कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव : दुष्यंत चौटाला

07:20 AM Mar 07, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव कादमा में बुधवार को नये काॅलेज भवन का उद्घाटन करते डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -हप्र

चरखी दादरी, 6 मार्च (हप्र)
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने संकेत दिये कि हरियाणा में जजपा अपने स्तर पर सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी द्वारा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की पूरी तैयारियां की जा रही हैं और लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गठबंधन में हाईकमान ही तय करेगा कि लोकसभा चुनाव में कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। दोनों पार्टियों के हाइकमान इस बारे जल्द निष्कर्ष निकालेगा।
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को चरखी दादरी के गांव कादमा में सेठ कालूराम राजकीय कालेज के भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे और मीडिया से बातचीत भी की। दुष्यंत ने कहा कि सभी पार्टियां अपने स्तर पर लोकसभा चुनाव की तैयारियां कर रही हैं। गठबंधन में कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा, इस बारे जल्द निर्णय लिया जाएगा। युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण नहीं मिलने के मामले में दुष्यंत ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसियों ने कोर्ट के फैसले पर मिठाइयां बांटी थी, हम सुप्रीम कोर्ट में गये हैं और रेगुलर सुनवाई जल्द शुरू होगी। साथ ही कहा कि न्यायपालिका पर विश्वास है कि सरकार कोर्ट में जीतेगी भी और युवाओं को उनका हक भी मिलेगा। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उद्घाटन कार्यक्रम में घोषणा करते हुए कहा कि कालेज में जल्द ही विज्ञान संकाय की मंजूरी मिल जाएगी और कक्षाओं को नये भवन में शिफ्ट किया जाएगा। कहा कि कॉलेज के निर्माण में असली योगदान बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला का है जिन्होंने इस कॉलेज निर्माण को अपना सपना बनाकर छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दिया और इस कॉलेज को अपना प्रोजेक्ट माना। कार्यक्रम में सेठ कालूराम गोयल परिवार के सदस्य बेगराज गोयल, द्वारका प्रसाद, रोशन गोयल, पवन कुमार, मुकेश कुमार, सहित राजेंद्र लितानी, नरेश द्वारका, विजय गोठड़ा, राजदीप फोगाट, ऋषिपाल उमरवास, लक्ष्मी बलौदा, प्रदीप गोदारा, सूरज बनीवाल मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement