For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव खोतपुरा में शादी के दूसरे दिन ही दूल्हे की संदिग्ध हालात में मौत

08:02 AM Jun 19, 2024 IST
गांव खोतपुरा में शादी के दूसरे दिन ही दूल्हे की संदिग्ध हालात में मौत
Advertisement

पानीपत, 18 जून (हप्र)
पानीपत के गांव खोतपुरा में शादी के दूसरे दिन ही एक दूल्हे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक के पास रात को एक कॉल आई, जिसके बाद वह घर से बाहर चला गया और रात भर वापस नहीं लौटा।
दुल्हन ने मंगलवार को सुबह ससुराल वालों को बताया तो दूल्हे की तलाश की गई और दूल्हे का शव खेतों में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को फंदे से उतारा गया।
उसके उपरांत सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवाया गया। मृतक दूल्हे हरदीप (21) के भाई प्रभजीत सिंह ने बताया कि वह गांव खोतपुरा का रहने वाला है। उसके भाई हरदीप की 16 जून को ही शादी हुई थी और 17 जून को उसकी सुहागरात थी। रात को सारे लोग जाकर अपने-अपने कमरों में सो गए और मंगलवार सुबह हरदीप की पत्नी ने बताया कि वह कमरे में नहीं है। दुल्हन ने परिजनों को बताया कि हरदीप रात डेढ़ बजे कमरे में आया था, तभी उसके पास एक कॉल आई और वह बाइक लेकर बाहर चला गया। वहीं पुलिस जांच में सामने आया कि हरदीप ने जिस पेड़ पर फांसी लगाई थी, उसके पांव जमीन से करीब 2 फीट ऊपर थे। उसकी बाइक भी वहीं खड़ी मिली है। अब पुलिस हरदीप के नंबर की डिटेल खंगालेगी कि उसके पास कोई कॉल आई थी या नहीं। परिजनों ने हरदीप की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी हिमांशु कंबोज ने बताया है कि हरदीप के फांसी लगाने के मामले की अभी जांच चल रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के असल कारणों का खुलासा होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×