For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हर जरूरतमंद और गरीब को मकान मुहैया करवाएगी सरकार

10:45 AM Jun 15, 2024 IST
हर जरूरतमंद और गरीब को मकान मुहैया करवाएगी सरकार
घरौंडा के गांव कोहंड के बस स्टैंड पर शुक्रवार को लोगो को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल। साथ हैं विधायक हरविन्द्र कल्याण। -हप्र
Advertisement

करनाल/घरौंडा, 14 जून (हप्र/निस)
केंद्रीय ऊर्जा, आवास और शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अब देश में हर जरूरतमंद और गरीब व्यक्ति को सरकार मकान मुहैया करवाएगी। यह सरकार सेवाभाव के रूप में काम करेगी और लोगों की हर छोटी-छोटी दिक्कतों को दूर करेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों, जरूरतमंदों, किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए योजनाएं तैयार की और उन्हें अमलीजामा पहनाने का काम किया।
नवनियुक्त केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को गांव कोहंड, नमस्ते चौक और भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में आयोजित कार्यक्रमों में बोल रहे थे। उनका कई जगह जोरदार स्वागत किया गया। केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल का घरौंडा के गांव कोहण्ड में विधायक हरविन्द्र कल्याण, भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। करनाल के नमस्ते चौक पर इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, पूर्व सांसद संजय भाटिया, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, मेयर रेनूबाला गुप्ता, बृज गुप्ता, जगमोहन आनंद और पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया।
‘प्रदेश को 3 केंद्रीय मंत्री देकर मोदी ने रचा इतिहास’
मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा प्रदेश के 5 में से 3 सांसदों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह देकर प्रदेश के इतिहास में नया अध्याय जोड़ने का काम किया है।
पंचायती जमीन न होने पर खरीदी 3 करोड़ की जमीन
मनोहर लाल ने स्पष्ट किया कि गांवों में पंचायती जमीन न होने के कारण सरकार ने गरीब लोगों के लिए 3 करोड़ रुपये की राशि की जमीन खरीदी और उन्हें मुफ्त में 100-100 गज के प्लॉट दिये हैं।
‘संविधान, आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने बोला झूठ’
पानीपत (वाप्र) : गांव सिवाह और पानीपत टोल प्लाजा पर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का जोरदार स्वागत किया गया।  इसके बाद पानीपत शहरी और इसराना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने लोगों के बीच झूठ फैलाकर जनता को भ्रमित किया कि भाजपा की अगली सरकार संविधान और आरक्षण को समाप्त कर देगी लेकिन कोई भी पार्टी देश के संविधान को खत्म नहीं कर सकती। संविधान भारत की आत्मा है।  उन्होंने कहा कि हरियाणा में शीघ्र ही विधानसभा के चुनाव होंगे और लोगों को इन चुनावों में किसी के बहकावे में न आकर अपनी आत्मा की आवाज पर मतदान करना चाहिए। हरियाणा की जनता राजनीति में जागरूक है और भविष्य में वह भारतीय जनता पार्टी को पूरे बहुमत से पुनः हरियाणा में सरकार बनाने का अवसर प्रदान करेगी।
समालखा में पुष्प वर्षा से स्वागत
समालखा (निस) : जीटी रोड स्थित लोकसभा चुनाव कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा से केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल अपनी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे और गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकल कर ही कार्यकर्ताओं को अपना संदेश दिया और पानीपत की तरफ रवाना हो गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×