मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार ने गुहला की कभी सुध नहीं ली

07:38 AM Sep 24, 2024 IST
गुहला चीका के गांव सीवन में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस का स्वागत करते ग्रामीण। -निस

गुहला चीका, 23 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस ने सोमवार को पैतृक गांव सीवन में डोर टू डोर जाकर वोट की अपील की। इस दौरान सीवन के क्रांति महौला, पंजाबी समाज व सिख समाज के लोगों ने उन्हें भरपूर समर्थन दिया। देवेंद्र हंस ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के शासन से दुखी आ चुकी है। भाजपा-जजपा सरकार ने पिछले पांच साल में गुहला की कोई सुध नहीं ली। टूटी हुई सड़कों ने कई लोगों की जान ले ली लेकिन सरकार ने इन सड़कों का निर्माण नहीं करवाया। सड़कें बनवाने के लिए लोगों को कड़ाके की ठंड में धरने देने पड़े थे। पिछले साल बाढ़ के कारण टूटी सड़कें आज तक नहीं बनाई गई। भाटियां, स्यू माजरा, लालपुर, बबुकपुर, बोपुर, अरनौली, पपराला, कसौली आदि गांवों के लोगों को टूटी सड़कों से ही गुजरना पड़ रहा हैं। देवेंद्र हंस ने कहा कि पिछले पांच साल में विकास के नाम पर सीवन में एक ईंट तक नहीं लगाई गई। देवेंद्र हंस ने 25 सितंबर को सीवन के दशहरा ग्राउंड में होने वाली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली का न्योता भी दिया।
इस मौके पर सेवा राम प्रजापत, सुरेश कुमार धर्मशाला प्रधान, राम निवास, रोहताश, दिवाना राम, मंगल राम, पाला राम, ईश्वर प्रजापत, सिंदर प्रजापत, काला राम, संजीव कुमार, विनोद व बलबीर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement