For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आमजन की सेवा, अंत्योदय के भाव से काम कर रही सरकार

10:31 AM Jun 15, 2024 IST
आमजन की सेवा  अंत्योदय के भाव से काम कर रही सरकार
जगाधरी में शुक्रवार को अपने कार्यालय में आयोजित खुले दरबार में लोगों की समस्याएं सुनते कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 14 जून (निस)
कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में खुले दरबार का आयोजन किया और लोगों की समस्याएं सुनी। मंत्री ने अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया। शेष समस्याओं को लेकर उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उचित
दिशा-निर्देश दिए।
इस अवसर पर मंत्री चौधरी कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि प्रदेश सरकार आमजन की सेवा और अंत्योदय के भाव से काम कर रही है। जन कल्याण की योजनाएं बनाई जा रही हैं और इससे लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिल रहा है। कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि राज्य सरकार ‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ की भावना और ‘सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास’ के सिद्धांत पर चलते हुए प्रत्येक प्रदेशवासी के कल्याण और एक समान प्रगति के प्रति संकल्पित है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के सहयोग और परिश्रम के बल पर आज हरियाणा की गिनती देश के सर्वाधिक विकसित व अग्रणी राज्यों में होती है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन और नई तकनीक के उपयोग से सुशासन प्रदान करने की दिशा में हुए उल्लेखनीय कार्य की देशभर में सराहना हो रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की तरह प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement