For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ के मूल मंत्र पर चल रही सरकार : रामचन्द्र जांगड़ा

07:46 AM Aug 17, 2024 IST
‘हरियाणा एक हरियाणवी एक’ के मूल मंत्र पर चल रही सरकार   रामचन्द्र जांगड़ा
झज्जर में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान शहीद परिवारों को सम्मानित करते राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा। -हप्र

झज्जर, 16 अगस्त (हप्र)
जिला प्रशासन द्वारा आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन स्थानीय हरियाणा राज्य परिवहन कर्मशाला में धूमधाम से संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने शिरकत की। मुख्य अतिथि जांगड़ा ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। परेड में पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी कैडेट्स और विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। सांसद जांगड़ा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘सबका साथ-सबका विकास’और ‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ के मूलमंत्र पर चलते पूरे हरियाणा और हरेक हरियाणवी की तरक्की और उत्थान के लिए काम किया है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए सरकार ने पारदर्शी शासन दिया है।
उन्होंने कहा कि आज खेल जगत में हरियाणा का बड़ा नाम है। पेरिस ओलम्पिक में भी झज्जर जिले के खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मनु भाकर ने शूटिंग की विभिन्न स्पर्धाओं में दो कांस्य पदक हासिल किए हैं व अमन सहरावत ने कुश्ती की स्पर्धा में कांस्य पदक जीता है।
अंत में मुख्य अतिथि ने स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों, युद्ध वीरांगनाओं, शौर्य पदक विजेता सैनिकों, आपातकाल पीड़ितों, विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले खिलाड़ियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, छात्रों, समाजसेवियों आदि को सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×