For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार अनाप-शनाप जीएसटी से जनता की जेब पर डाल रही डाका : बजरंग गर्ग

08:40 AM Aug 07, 2024 IST
सरकार अनाप शनाप जीएसटी से जनता की जेब पर डाल रही डाका   बजरंग गर्ग
भिवानी में मंगलवार को पत्रकार वार्ता करते व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग। -हप्र

भिवानी, 6 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व कार्यक्रम के मुख्य संयोजक बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार ने व्यापारी व आम जनता पर जीएसटी के तहत अनाप-शनाप टैक्स लगाकर जनता की जेबों में डाका डालने का काम किया है। जीएसटी विभाग के अधिकारी पैसे खाने के चक्कर में देश व प्रदेश के व्यापारियों को नाजायज तंग कर रहे हैं। आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार में सभी सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार का खुला बोलबाला है। हरियाणा में ऐसा कोई सरकारी विभाग नहीं जहां पर बिना सेवा शुल्क दिए कोई काम होता हो। बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में पूरी तरह से अफसरशाही हावी है। यह सरकार हर मोर्चे पर विफल सिद्ध हुई है। भाजपा सरकार से व्यापारी, उद्योगपति, किसान, मजदूर व हर वर्ग का नागरिक दुखी है। 10 साल के कार्यकाल में सरकार ने व्यापारी व उद्योगपतियों को किसी प्रकार की राहत नहीं दी। सरकार को व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधा देनी चाहिए।
बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापारी व उद्योगपतियों की समस्या का समाधान के लिए व्यापारियों का राज्य स्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन 11 अगस्त को पानीपत में होगा। जिस सम्मेलन में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान करेंगे। सम्मेलन में रोहतक के सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल होंगे।
इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव पवन बुवानीवाला, अरुण मेहता, शैलेंद्र जैन, श्याम जैन, विजय बंसल, भीम बंसल, रवि खन्ना, सुरेश कागजी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement