For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गरीबों की शिक्षा, स्वास्थ्य की जिम्मेदारी सरकार की : दूड़ाराम

08:05 AM Sep 22, 2024 IST
गरीबों की शिक्षा  स्वास्थ्य की जिम्मेदारी सरकार की   दूड़ाराम
फतेहाबाद की हंस कॉलोनी में शनिवार को नुक्कड़ सभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम, पूर्व सांसद सुमेधानंद सरस्वती व भारत भूषण मिड्ढा। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 21 सितंबर (हप्र)
जनसंपर्क अभियान के तहत शुक्रवार देर सायं मातूराम व हंस कॉलोनी में हुए नुक्कड़ सभा में भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम को लड्‌डुओं से तोलकर स्वागत किया गया। इस मौके पर कॉलोनिवासियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम ने कहा कि भाजपा सरकार ने ऐसी योजनाएं चलाई हैं जिनसे आज गरीब परिवारों को स्वास्थ्य व शिक्षा की चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब लोगों के शिक्षा व स्वास्थ की जिम्मेवारी सरकार की है। पात्र लोगों के 5 लाख तक के फ्री इलाज की सुविधा अब दस लाख तक किया जाएगा। दूड़ाराम ने कॉलोनिवासियों से अपील की कि इस बार भी कमल के निशान पर वोट देकर यहां से भाजपा को भारी मतों से जीताकर भेजें ताकि तीसरी बार बनने जा रही सरकार में फतेहाबाद की मजबूत हिस्सेदारी हो।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज में युवाओं को मेरिट आधार पर नौकरी मिल रही है, बेटियों को फ्री शिक्षा व परिवहन की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के 80 करोड़ लोगों को सरकार मुफ्त राशन की सुविधा दे रही है, आज गरीब को अन्न, स्वास्थ्य व अपने बच्चों की शिक्षा की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement