For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार नहीं दे रही जवाब, जनता करेगी हिसाब : सुखबीर फरमाणा

10:29 AM Aug 11, 2024 IST
सरकार नहीं दे रही जवाब  जनता करेगी हिसाब   सुखबीर फरमाणा
खरखौदा के गांव फरमाना में शनिवार को यात्रा का निमंत्रण देने के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा।-हप्र
Advertisement

खरखौदा (सोनीपत), 10 अगस्त (हप्र)
पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि जनता के सवालों के जवाब देने से सरकार बच रही है और अब आखिरी समय में जनता को लॉलीपॉप देकर बहकाने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनता अब बहकावे में आने वाली नहीं है। सरकार जवाब नहीं देगी तो जनता आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को सत्ता से चलता कर खुद हिसाब चुकता कर लेगी। पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा शनिवार को खरखौदा के गांव फरमाणा, माजरा समेत कई गांवों में ‘हरियाणा मांगे जवाब’ यात्रा के लिए निमंत्रण देने पहुंचे थे।
उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि वे अपने चहेते युवा नेता एवं सांसद दीपेंद्र हुड्डा की 11 अगस्त, रविवार शाम को शहर में निकाली जाने वाली ‘हरियाणा मांगे जवाब’ यात्रा में जरूर शामिल हों। उन्होंने कहा कि खेलों में हरियाणा के खिलाड़ी लगातार मेडल ला रहे हैं, यह सब हुड्डा सरकार में बनी कल्याणकारी खेल नीति का परिणाम है।
उन्होंने कहा कि केवल भूपेंद्र हुड्डा ही ऐसे नेता हैं, जो हरियाणा की जनता का सुख दु:ख समझते हैं और सही मायनों में प्रदेश का विकास कर सकते हैं।
पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा ने कार्यकर्ताओं के साथ गांव में ग्रामीणों से मिलकर यात्रा का निमंत्रण दिया और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के जिंदाबाद के नारे भी लगाये।

Advertisement

Advertisement
Advertisement