For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आम आदमी के लिये रोटी, कपड़ा व मकान का इंतजाम कर रही सरकार : मूलचंद

09:31 AM Jun 27, 2024 IST
आम आदमी के लिये रोटी  कपड़ा व मकान का इंतजाम कर रही सरकार   मूलचंद
पलवल में बुधवार को आयोजित समारोह में मंच पर मौजूद केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक दीपक मंगला और अन्य भाजपा नेता। -हप्र
Advertisement

पलवल, 26 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना (प्रथम चरण) के तहत बुधवार को हाउसिंग फॉर ऑल विभाग ने जिले में विधवा श्रेणी, घुमंतु और अनुसूचित जाति के 1677 आवेदकों को नेताजी सुभाषचंद्र बोस इनडोर स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में प्लॉट आवंटित किए गए।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उद्योग एवं खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री मूलचंद शर्मा ने लाभार्थियों को प्लॉटों के प्रमाण-पत्र सौंपे। मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों की हितैषी है और गरीब, मजदूरों और किसानों के लिए अनेक योजनाएं लागू कर उन्हें आर्थिक रूप से मजबूत करने की दिशा में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि रोटी, कपड़ा और मकान हर व्यक्ति की मूलभूत आवश्यकताएं होती है, जिन्हें पूरा करना सरकार का दायित्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व देश निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि हाउसिंग फॉर ऑल विभाग, हरियाणा द्वारा मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत जिला पलवल के विधवा श्रेणी, घुमंतु और अनुसूचित जाति के एक हजार 677 आवेदकों को गांव अगवानपुर में 30-30 वर्ग गज के प्लॉट आवंटित किए गए हैं।

पलवल का तेजी से हो रहा विकास : मंगला

पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा जिला के विकास के लिए प्रदेश सरकार लगातार कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में जिले में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास के मामले में अब जिला पलवल पीछे नहीं रहा है। जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य और परिवहन सहित अनेक क्षेत्रों में तेजी से विकास हो रहा है और जिला के लोगों को इन सुविधाओं का आसानी से लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर विधायक होडल जगदीश नायर, नगर परिषद के चेयरमैन डॉ. यशपाल, उपाध्यक्ष मनोज बंधु, भाजपा के जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, वरिष्ठ नेता मुकेश सिंगला के अलावा जिला उपायुक्त नेहा सिंह, एसडीएम नरेंद्र कुमार भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×