मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनकल्याण के लिये विकास कार्यों की गति बढ़ा रही सरकार

08:52 AM Jul 16, 2024 IST
फरीदाबाद में सोमवार को प्रदेश की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा विकास कार्यों का शुभारंभ करने के बाद लोगों की समस्याएं सुनती हुईं। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 15 जुलाई (हप्र)
प्रदेश की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले दस वर्षों में जिला में अनेकों विकास कार्य आमजन की सुविधाओं के लिए किये है और कई और विकास कार्य प्रगति पर हैं। हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने आज ब्लॉक-बी गली नंबर 6-7, ब्लॉक-ई एसजीएम नगर और एनएच-3 स्थित पार्क मार्केट में इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि लगभग 27 लाख की अनुमानित लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य को जल्द पूरा किया जाएगा।
सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत नेतृत्व ने पूरे देश में प्रगति के मार्ग को प्रशस्त किया है और प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में राष्ट्र नयी ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह के मार्गदर्शन में बड़खल विधानसभा में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं। शिक्षा मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि मेरी सरकार आमजन को समर्पित है। अगर देशहित में कोई योजना बनती है तो कोई जाति धर्म देखकर नहीं बनती बल्कि सबका-साथ सबका विकास की नीति से बनती है। पहले की जिला फरीदाबाद की स्थिति और आज की स्थिति में कितना अंतर है यह सब आप देख रहे हैं। इस अवसर पर सतेंद्र पांडे, कपिल शर्मा, हरीश गोला, नितेश भड़ाना, विक्रम रावत, मोहित मल्होत्रा, प्रेम आहूजा, संजय महेंद्रू, आशु सेठी, ओमप्रकाश ढींगरा, राजकुमार, घनश्याम, सुरेश सेठी, राजू, सुलेख, संजीव आहूजा आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement