मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार ने पहले की गई घोषणाओं को भी पूरा नहीं किया : मेवा सिंह

09:05 AM Sep 17, 2024 IST
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने कई ग्रामीणों को पटका पहना कर पार्टी में शामिल किया। -निस

लाडवा,16 सितंबर (निस)
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक मेवा सिंह ने कहा है कि आज देश व प्रदेश की जनता को कांग्रेस सरकार की बनायी नीतियों का लाभ मिल रहा है।
भाजपा ने जनता के हित में एक भी नीति नहीं बनाई। आज देश व प्रदेश विकास व रोजगार के मामले में 20 वर्ष पीछे चला गया है, इसकी भरपाई कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। मेवा सिंह ने लाडवा में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लाडवा हलके की जनता के साथ झूठे वादे करने का काम किया है, उसी तर्ज पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी इस क्षेत्र के साथ भेदभाव की नीति अपनाई है। सरकार द्वारा की गई घोषणा केवल मात्र ढकोसला साबित हुई है। विधायक मेवा सिंह ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के द्वारा लाडवा हलके की एक भी घोषणा को पूरा नहीं किया। पिपली में बस स्टैंड, खानपुर कोलियां में ट्रोमा सेंटर बनाने की घोषणा झूठ का पुलिन्दा निकली। इस अवसर पर गांव बरगट के सैनी समाज के लोगों व सुरा के प्रजापत, हरिजन व वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने मेवा सिंह को समर्थन दिया। मेवा सिंह ने सभी को कांग्रेस पार्टी का पटका पहनकर उन्हें सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement