मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार ने पूरा किया महिलाओं को 1500 रुपए का वादा : मुकेश अग्निहोत्री

06:52 AM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 19 जून (हप्र)
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को 1500-1500 रुपये देने का अपना वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही थी।
उन्होंने कहा कि भाजपा वाले महिलाओं से कहते थे कि 1500 रुपये के लिए फॉर्म भरने में अपना समय बर्बाद न करें लेकिन जिले के जिन लोगों ने राज्य सरकार पर विश्वास जताया, उन्हें आज जून की तिमाही के 4500-4500 रुपये एकमुश्त खाते में डाल दिए गए हैं।
उप मुख्यमंत्री ने हरोली के कांगड़ में बुधवार को सम्मान निधि वितरण समारोह के शुभारंभ के मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये देने के अपने वादे को पूरा किया है।
उन्होंने इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना में सम्मान निधि पाने वाली लाभार्थी महिलाओं को बधाई दी, वहीं महिला कल्याण के इस महत्वपूर्ण निर्णय के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू का आभार जताया।
उन्होंने कहा कि योजना के पहले चरण में ऊना जिले की करीब सवा 7 हजार महिलाएं लाभान्वित हो रही हैं। उन्हें 3 करोड़ 27 जाख 60 हजार रुपये वितरित किए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement