For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार ने 10 वर्षों में किया प्रदेश का समान विकास : कमल गुप्ता

08:51 AM Jul 27, 2024 IST
सरकार ने 10 वर्षों में किया प्रदेश का समान विकास   कमल गुप्ता
हिसार में शुक्रवार को स्वास्थ्य एवं नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता प्रोजेक्ट का उद्घाटन करते हुए। -हप्र

हिसार, 26 जुलाई (हप्र)
स्वास्थ्य एवं नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने शुक्रवार को शहर में 46 लाख के सौंदर्यीकरण के तीन कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार पिछले 10 वर्षों में प्रदेश का एक समान विकास करने पर जोर दे रही है। नगर निगम द्वारा शहर में विकास कार्य व सौंदर्यीकरण के कार्य बड़ी तेजी से किए जा रहे हैं।
मंत्री ने सबसे पहले क्लाथ मार्केट के नजदीक तुलसी चौक पर लगभग 20 लाख रुपये की लागत से बने लाल किले के प्रतिरूप का उद्घाटन किया। इसके पश्चात लक्ष्मीबाई चौक के समीप पुराने ओवरब्रिज के साथ बनाए गये 17 लाख रुपये की लागत से बने चंद्रयान के प्रतिरूप चौक का उद्घाटन किया। इसके बाद सेक्टर 9-11 दिल्ली रोड से एंट्री प्वाइंट पर लगभग 9 लाख रुपये की लागत से बने इंडिया गेट के प्रतिरूप का उद्घाटन किया गया।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह जन सेवा की भावना से कार्य करते हुए लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं की शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले में प्रतिदिन प्रात: 9 बजे से 11 बजे तक समाधान शिविर का आयोजन किया जाता है ताकि आमजन को आ रही समस्याओं का तुरंत समाधान हो और वे बिना किसी कठिनाई के सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा सकें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×