मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार ने हर वर्ग को ठगा, जनाधार खिसकता देख कर रही झूठी घोषणाएं : रामकिशन फौजी

08:15 AM Jul 03, 2024 IST
भिवानी के गांव कलिंगा के अमरूपाना की ब्राह्मण चौपाल में मंगलवार काे पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 2 जुलाई (हप्र)
पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि लोगों को बहलाने के लिए सत्तारूढ़ सरकार आयुष्मान व चिरायु योजना के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सेवाएं देने का दावा कर रही है, लेकिन प्रदेश में ये दोनों योजनाएं बंद हैं। सरकार ने करीब 600 अस्पतालों का 200 करोड़ रुपये का बकाया जारी नहीं किया है, जिसकी वजह से उक्त अस्पतालों ने इन योजनाओं के तहत सेवाएं देना बंद कर दिया। ऐसे में सरकार की उक्त योजनाएं आमजन के लिए बेमानी साबित हो रही हैं। रामकिशन फौजी आज गांव कलिंगा के अमरूपाना की ब्राह्मण चौपाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि तीन माह बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। जनता बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी। हालांकि भाजपा जनता व नेताओं को सीबीआई व ईडी के छापों का डर दिखा रही है, लेकिन अब जनता डरने वाली नहीं है।
उन्होंने कहा कि बीते दस साल से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार रही। दस साल में देश व प्रदेश की जनता को सरकार ने ठगने का कार्य किया है। जनता को भाजपा की असलियत समझ आ गई है, जिस कारण भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है। इसका उदाहरण लोकसभा चुनाव में देखने को मिला। भाजपा का जनाधार खिसकता देखकर अब सरकार झूठी घोषणाएं कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जात-पात की राजनीति करती आई है, लेकिन अब जनता को भाजपा की असलियत समझ में आ गई है।
जिलाध्यक्ष एडवोकेट विकास कुमार ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों की वजह से युवा वर्ग दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है। नीट परीक्षा पर राहुल गांधी को बोलने से रोकना संसदीय प्रणाली का अपमान है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement