मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार ने बेरोजगार घूम रहे युवाओं को रोजगार तक नहीं दिया : रमन त्यागी

09:44 AM Jun 19, 2024 IST
यमुनानगर में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर, 18 जून (हप्र)
विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी ने तीर्थ नगर की टपरिया में बैठक का आयोजन किया, जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस बूथ स्तर पर मजबूत है और 10 यूथ एक बूथ अभियान जोरों पर चल रहा है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव सिर पर है, ऐसे में कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। लगातार कार्यकर्ताओं की बैठक ली लिए जा रही है और चुनाव में क्या-क्या जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं के लगानी हैं, इस पर भी चर्चा की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब समय बदलाव का है और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनेंगे यह जनता मान चुकी है। उन्होंने कहा कि देश में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं, लेकिन सरकार चुप है। उन्होंने कहा कि आम जनता परेशान है, लेकिन सरकार जनता की परेशानी की ओर नहीं देख रही, केवल अपने ही लोगों का विकास करने में लगी है। देश का युवा बेरोजगार घूम रहा है, लेकिन सरकार ने उन्हें रोजगार नहीं दिया। इस मौके पर ओमप्रकाश, सहीराम वाल्मीकि, राजेंद्र कुमार, बालकिशन अनेजा, मंगतराम, भीम सिंह मौजूद थे।

Advertisement

हुड्डा 23 को आयेंगे जगाधरी

जगाधरी (निस) : रमन त्यागी ने मंगलवार को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा 23 जून को दोपहर बाद जगाधरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पहले यह कार्यक्रम यमुनानगर के कर्ण पैलेस में होना था, लेकिन कुछ कारणों के चलते अब यह जगाधरी में होगा। रमन त्यागी ने बताया कि इस धन्यावादी कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदय भान , रोहतक से कांग्रेस के सांसद चौ. दीपेंद्र सिंह हुड्डा व अंबाला लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के सांसद वरूण मुलाना भी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।

Advertisement
Advertisement