मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार ने बिना भेदभाव करवाये प्रदेश में विकास कार्य : कंवरपाल

07:15 AM Aug 25, 2024 IST
जगाधरी में शनिवार को जनसंपर्क के दौरान लोागों का अभिवादन स्वीकार करते कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -निस

जगाधरी, 24 अगस्त (निस)
प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने शनिवार को जगाधरी के रेलवे रोड, बाजार गढ़ी मुंडो और सेक्टर 17 हूडा में जनसंपर्क किया। कृषि मंत्री ने शहरवासियों के बीच पहुंच उनका हालचाल जाना और कई मुद्दों पर उनसे चर्चा की।
इस मौके पर कृषि मंत्री ने कहा कि वह जगाधरी हलके की जनता की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव पूरे प्रदेश और जगाधरी विधानसभा में समान रूप से विकास कार्य करवाए गए हैं। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया उसे धरातल पर सिद्ध करके दिखाया। यही कारण है कि भाजपा को हर जगह जनता का प्यार और समर्थन मिल रहा है।
कृषि मंत्री कने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने संयुक्त रूप से जनहित में ऐसी ऐतिहासिक योजनाएं बनाई हैं, जिनका लाभ देश के प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज हमारी सरकार की नीतियों एवं योजनाओं के कारण हरियाणा देश के अग्रणी राज्यों में शूमार है।
उन्होंने बताया कि किस प्रकार देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से पूर्व लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए बार-बार सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। मंत्री ने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों से बेहद खुश है। जनता के सहयोग और समर्थन से प्रदेश में प्रचंड बहुमत से तीसरी बार भी भाजपा सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement