For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पृथला को विकसित करना ही लक्ष्य : टेकचंद शर्मा

07:47 AM Sep 16, 2024 IST
पृथला को विकसित करना ही लक्ष्य   टेकचंद शर्मा
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा का स्वागत करते डा. बलदेव अलावलपुर व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 15 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि भाजपा सरकार ने दस सालों में हरियाणा में अभूतपूर्व विकास किया है, शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र, सभी जगह विकास का पहिया बराबर चला है। पृथला क्षेत्र में भाजपा का विधायक न होने के बावजूद सरकार ने यहां विकास कार्यों में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी, इससे साबित होता है कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास की नीति के तहत काम करती है, लेकिन अबकी बार क्षेत्र की जनता पृथला क्षेत्र में कमल खिलाने का मन बना चुकी है। पृथला क्षेत्र को हरियाणा का सबसे विकसित क्षेत्र बनाने का जो सपना उन्होंने संजो रखा है, उसे वह पूरा करके दिखाएंगे।
शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत गांव साहूपुरा, सागरपुर, जवां, अटेरनाए हीरापुर, नरहावली, नरियाला, अटाली आदि में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा, सुखबीर मलेरना आदि मौजूद थे।
इस दौरान सभाओं में उमड़ी छत्तीस बिरादरी के लोगों ने एक स्वर में टेकचंद शर्मा को विजयी बनाकर हरियाणा विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनायेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव अलावलपुर ने टेकचंद शर्मा का समर्थन करते हुए उन्हें पृथला विधानसभा क्षेत्र में हर हाल में कमल खिलाने का भरोसा दिलाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement