For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लड़की के परिजनों ने दामाद को चाकू से गोदकर मार डाला

07:07 AM Apr 23, 2024 IST
लड़की के परिजनों ने दामाद को चाकू से गोदकर मार डाला
मृतक का फाइल फोटो
Advertisement

यमुनानगर, 22 अप्रैल (हप्र)
यमुनानगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां लड़की के परिजनों ने दामाद अभिषेक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। इसमें अभिषेक के दोस्त भी घायल हो गए।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर में भेज दिया, जहां परिजन ने हंगामा कर दिया।
पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है। मृतक अभिषेक के परिजन ने बताया कि एक साल पहले अभिषेक ने यमुनानगर की निशा नामक लड़की से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह से लड़की के परिजन को आपत्ति थी। निशा और अभिषेक जीरकपुर में पिछले एक वर्ष से रह रहे थे।
रविवार रात को अभिषेक अपने दोस्तों के साथ अपने ताया की बेटी की शादी समारोह में भाग लेने यमुनानगर आया था और शादी वाले घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ था। तभी मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन के करीब युवकों ने अभिषेक और उसके साथियों पर तलवारों और चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में अभिषेक की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त आकाश और शशिकांत गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका निजी अस्पताल में इलाज जारी है।
यमुनानगर शहर पुलिस थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में
लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया।
पुलिस ने लड़की निशा के दो भाइयों सहित पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×