For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व विधायक ने खुलवाया, सत्तापक्ष ने फिर बंद करवाया

07:34 AM Aug 12, 2024 IST
पूर्व विधायक ने खुलवाया  सत्तापक्ष ने फिर बंद करवाया
राजपुरा में पूर्व विधायक हरदियाल कंबोज ट्रैक्टर की मदद से ओवरब्रिज खुलावते हुए। दायें बैरिकेड लगाकर फिर से बंद किया गया ओवरब्रिज। -निस

राजपुरा, 11 अगस्त (निस)
पंजाब में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी व पूर्व विधायक हरदियाल सिंह कम्बोज के बीच उस समय राजनीतिक माहौल गर्मा गया जब पूर्व विधायक ने लोगों को आ रही मुश्किलों को देखते हुये कार्यकर्ताओं के साथ पत्थरों को हटा कर ओवरब्रिज को खुलवा दिया। इस बात की जानकारी जब सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को मिली तो उन्होंने पुलिस को मौके पर भेज एक बार फिर बेरिकेड लगवाकर ओवरब्रिज से चार पहिया वाहनों की आवाजाई को रोक दिया। बताया जाता है कि विभाग की ओर से बिना जांच किये ओवरब्रिज को खोलने के बारे में पूर्व विधायक व उनके साथियों के खिलाफ प्रशासन के पास शिकायत भी की गई है।
इस संबंध में जब पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ यादविंदर शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ओवरब्रिज की मरम्मत करवाने के बाद अभी ट्रायल करना जरूरी था लेकिन विपक्षी पार्टी के नेताओं ने पत्थर को हटवाकर ओवरब्रिज को वाहनों के लिये खोल दिया, जो गलत है। उन्होंने बताया कि ओवरब्रिज की मरम्मत के बाद उसकी जांच पूरी तरह से करना जरूरी है। पहले दोपहिया, छोटे वाहनों को निकालकर ट्रायल जरूरी था, इसलिये पुलिस की मदद से ओवरब्रिज को फिर बंद करवा दिया है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती ओवरब्रिज बंद रहेगा। प्रशासन के पास पूर्व विधायक के खिलाफ की गई शिकायत के बारे में जब डीएसपी राजपुरा विक्रमजीत बराड़ से बात की तो उन्होंने कहा कि पुलिस का कार्य लोगों की सुरक्षा करना व कानून व्यवस्था बनाये रखना है। पुलिस के पास अभी तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×