For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

साढ़े तीन साल और चलेगी ‘फिल्म’, 2027 में आएगा पार्ट-टू : सुक्खू

07:21 AM May 14, 2024 IST
साढ़े तीन साल और चलेगी ‘फिल्म’  2027 में आएगा पार्ट टू   सुक्खू
शिमला में सोमवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह शिमला लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी (दाएं) के समर्थन में रोड शो के दौरान।-ललित कुमार
Advertisement

शिमला, 13 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के छह दागी नेता धनबल से बिक गए और पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी। सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला में पार्टी प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बजट 2024-25 प्रस्तुत करने के बाद सभी दागी नेता सरकार की प्रशंसा कर रहे थे, लेकिन जब भरे हुए अटैची नजर आए तो राजनीतिक मंडी में बिक गए और दूसरी किस्त पाने के लिए पंचकूला भाग गए। उन्होंने कहा कि हम अटैची वाले नहीं हैं, बल्कि जनबल वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई सरकार या मुख्यमंत्री पद को बचाने की नहीं है, बल्कि जन भावनाओं की खरीद-फरोख्त करने वालों को सबक सिखाने की है। भाजपा नेताओं ने धनबल के माध्यम से सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा और यह चुनाव भविष्य की राजनीति को तय करेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता इन चुनावों में भाजपा को हराकर पूरे देश के सामने एक उदाहरण पेश कर खरीद-फरोख्त की राजनीति को करारा जवाब देगी। भाजपा ने राज्यसभा की एक सीट को चुराया है, लेकिन प्रदेश की जनता लोकसभा की चारों सीटें कांग्रेस को देगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सुक्खू सरकार की फिल्म अभी साढ़े तीन साल और चलेगी। इसके बाद वर्ष 2027 में इसका पार्ट-टू भी आएगा। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने विधानसभा में खड़े होकर भगवान को चुनौती दी लेकिन लोकतंत्र में जनता ही भगवान होती है और जनता ने ही इस सरकार को बचाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित करने का गुनाह किया है।
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने आपदा पर संसद में एक भी सवाल नहीं पूछा। उन्होंने न ही प्रधानमंत्री और न ही गृह मंत्री को इस बारे में कोई चिट्ठी लिखी। संसद की कार्यवाही में भी शामिल नहीं हुए।
इस अवसर पर शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी, कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, मंत्री और विधायक सहित पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×