मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रकाशमय उत्सव समाज में सकारात्मक बदलाव का संदेश : मुकेश शर्मा

08:46 AM Oct 27, 2024 IST
भाजपा विधायक मुकेश शर्मा ने शनिवार को गुरुग्राम के जीएवी स्कूल में आयोजित प्रकाशमय उत्सव का शुभारंभ किया। -हप्र

गुरुग्राम, 26 अक्तूबर (हप्र)
दिवाली के पावन पर्व के उपलक्ष्य में ए ब्लॉक, अशोक विहार फेस 3 स्थित जीएवी स्कूल में “प्रकाशमय उत्सव” का भव्य शुभारंभ विधायक मुकेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन समाज को एकजुट करते हैं और त्योहारों की मूल भावना को प्रकट करते हैं।
शर्मा ने विद्यालय के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम न केवल छात्रों के लिए प्रेरणादायक है, बल्कि समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का संदेश भी देता है। इस अवसर पर एसीपी प्रियांशु दीवान, डॉक्टर सुदीप चंद्र, जी.ए.वी. ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन नरेश कौशिक, डायरेक्टर धर्मेंद्र कौशिक, प्रिंसिपल शीतल शर्मा और पूनम यादव भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान छात्रों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक और कलात्मक कार्यक्रमों ने उपस्थित जनसमूह को मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यालय प्रबंधन ने इस आयोजन को दिवाली के महत्व और परंपराओं को सहेजने के उद्देश्य से आयोजित किया, जिसमें छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह उत्सव दीपों की रोशनी से वातावरण को आलोकित करने के साथ-साथ शिक्षा और संस्कृति के संगम का सुंदर उदाहरण प्रस्तुत करता है।

Advertisement

Advertisement