For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अध्यापिकाओं ने अनाज मंडी चौकी के सामने दिया सांकेतिक धरना

07:12 AM Apr 23, 2024 IST
अध्यापिकाओं ने अनाज मंडी चौकी के सामने दिया सांकेतिक धरना
Advertisement

हिसार, 22 अप्रैल (हप्र)
मंदिर समिति के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर स्कूल भवन पर कब्जा करने के आरोप लगाते हुए स्कूल की अध्यापिकाओं व विभिन्न संगठनों ने अनाज मंडी चौकी के सामने सांकेतिक धरना दिया। इस धरने में जय भीम आर्मी के चेयरमैरन संजय चौहान, भीम आर्मी हरियाणा नेता प्रदीप भानखड़ सहित स्कूल की अध्यापिकाएं व अन्य संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। इस अवसर पर भीम आर्मी के नेता प्रदीप भानखड़ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार किसी भी महिला की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज करना अनिवार्य है लेकिन हिसार पुलिस सुप्रीमकोर्ट के दिशा-निर्देशों की सरासर अवहेलना कर रहा है। स्कूल में जिन अध्यापिकों के साथ मंदिर समिति के सदस्यों ने कथित तौर पर बदतमीजी की थी, उनके खिलाफ शिकायत के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो विभिन्न संगठनों का हिसार में प्रदेश स्तरीय आंदोलन होगा।
जय भीम आर्मी चेयरमैन संजय चौहान ने कहा कि मंदिर समिति ने जिस प्रकार से स्कूल पर कब्जा कर स्कूल को बंद करने की साजिश रची है वह निंदनीय है।
छोटी बच्चियों के टॉयलेट पर ताला लगाना बेहद गलत व शर्मनाक हरकत है। संजय चौहान ने कहा कि पुलिस प्रशासन को हर हाल में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करना होगा नहीं तो बड़ा जन आंदोलन होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×