For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हार के अंदेशे पर बौखलायी पिता पुत्र की जोड़ी : अरविंद शर्मा

09:00 AM May 23, 2024 IST
हार के अंदेशे पर बौखलायी पिता पुत्र की जोड़ी   अरविंद शर्मा
रोहतक में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा का स्वागत करते आयोजक। -निस
Advertisement

रोहतक, 22 मई (निस)
रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि बिना डर और भय के खुलकर मतदान करें, यह साफ हो चुका है कि कांग्रेस रोहतक सीट हार रही है। इसी कारण कांग्रेस अब भय का माहौल बनाने में लगी हुई है, लेकिन डरने की जरुरत नहीं है, इस बार आयोग की तरफ से प्रत्येक मतदान केंद्र पर सुरक्षा के तमाम प्रबंध किये जा रहे हैं। किसी प्रकार की भी गडबड़ी नहीं होने दी जाएगी।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि उन्होंने चालबाजी, बोगस पोलिंग, बूथ कैप्चरिंग, लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं, लेकिन अब यह लोग पकड़ में आ गए है। अरविंद शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने सिर्फ चौधर के नाम पर लोगों को गुमराह करके सत्ता हथियाई है। बाद में चौधर अपने परिवार के सदस्यों को सौंप दी, इसके बाद भाई भतीजावाद चला और जमकर भ्रष्टाचार हुआ, जनता को सब पता है कि किस तरह से खर्ची पर्ची के नाम पर उन्हें लूटा गया।
बुधवार को भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने शहर में कई स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार अपने मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश में सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा, प्रदेश की जनता कांग्रेस का कुशासन देख चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है, जिससे आज प्रत्येक भारतीय को गर्व है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी।
भाजपा प्रत्याशी ने विपक्षी पार्टियों को लेकर कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, विपक्षी पार्टियां जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन प्रदेश की जनता सजग व समझदार है, वह विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार का कार्यकाल बेमिसाल हैं, सरकार ने इस दौरान इतने विकास कार्य किए हैं, जोकि पूर्व की सरकारें नहीं करा पाई। उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वादे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×