मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ड्राइवर के बरी होने के खिलाफ गुहार लगाएंगे परिजन

07:35 AM Sep 20, 2024 IST
यमुनानगर की प्रतिभा, उनकी बेटी अन्वी व पार्टनर जतिन। फाइल चित्र

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर, 19 सितंबर
इसी साल मई में ऑस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में हरियाणा के यमुना नगर और पंजाब के लुधियाना के पांच लोगों- प्रतिभा शर्मा (44), उनकी बेटी अन्वी (9), सहयोगी जतिन (30) विवेक भाटिया (30), उनका बेटा विहान (11) की मौत हो गयी थी। हादसे में विवेक की पत्नी रुचि तथा उनका बेटा अबीर बुरी तरह घायल हो गए थे। भाटिया परिवार के सदस्य मुकेश भाटिया ने बताया कि करीब 10 माह तक कोर्ट में केस चला और अब आरोपी ड्राइवर को बरी कर दिया गया है। दलील थी कि आरोपी का शुगर का स्तर बहुत कम हो गया था।
मुकेश भाटिया का कहना है कि अब वह उच्च न्यायाल में जाएंगे। साथ ही भारत के प्रधानमंत्री तथा विदेश मंत्री से भी गुहार लगाएंगे। उनका कहना है कि ड्राइवर बिना किसी जुर्माने और सजा के बरी हो गया। यही नहीं उसे जमानत भी पहले ही दिन दे दी गयी। फिलहाल यमुनानगर में रह रहे भाटिया परिवार को समझ नहीं आ रहा कि वह यहां परिवार को संभाले या ऑस्ट्रेलिया में रुचि और विहान को। उनका कहना है कि कोर्ट के फैसले ने परिवार को तोड़कर रख दिया है।

Advertisement

150 की रफ्तार में थी कार

मुकेश भाटिया ने बताया कि घूमने निकले सभी लोग एक होटल में रिफ्रेशमेंट के लिए रुके। उन्होंने दावा किया कि तभी 67 वर्षीय ड्राइवर ने लगभग 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी कार इन लोगों पर चढ़ा दी। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा रुचि एवं अबीर भाटिया बुरी तरह घायल हो गए थे जिन्हें बाद में एयरलिफ्ट करके मेलबर्न के एक अस्पताल में पहुंचाया गया। ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा और साथ ही उसकी कोर्ट ने जमानत कर दी।

Advertisement
Advertisement