For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

परिजनों ने प्रदर्शन कर पुलिस चौकी का किया घेराव

08:52 AM Jun 19, 2024 IST
परिजनों ने प्रदर्शन कर पुलिस चौकी का किया घेराव
फरीदाबाद में मंगलवार को छात्र का सुराग न लगने को लेकर प्रदर्शन करते परिजन। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 18 जून (हप्र)
सेक्टर तीन से रविवार को सेक्टर-16 कोचिंग सेंटर गए संजय का आज तक कोई सुराग नहीं लगा है। संजय के पिता शिव बोधन ने आरोप लगाया की पुलिस उनके बेटे को तलाशने की बजाय चौकी में तैनात भूपेंद्र व एक अन्य कर्मचारी उनके साथ बदतमीजी करते हैं, उन्हें बेटे पर ही झूठे एवं मनगढ़ंत आरोप लगाते है और धमकी देते है। परिवार वाले अभी हाल ही में सेक्टर 62 के एक युवक की अगवा करने के बाद हत्या करने की घटना से आशंकित एवं भयभीत हैं। पुलिस के दुर्व्यवहार से नाराज छात्र के परिजन और सेक्टर वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने नाराजगी जताई और प्रदर्शन कर पुलिस चौकी का घेराव किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा, सचिव रतनलाल राणा ने किया। प्रदर्शन में सुरेश गौतम, सत्यम, कर्मवीर सिंह, मधु कौशिक, सौरभ, सरोज व मोहन के अलावा सैकड़ों महिला एवं पुरुषों ने भाग लिया।
मामला बिगड़ता सेक्टर आठ एसएचओ मनोज कुमार पुलिस बल के साथ चौकी में पहुंचे। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि पुलिस ने इस मामले में एक विशेष टीम का गठन किया है कि तीन दिन के अंदर लापता संजय की बरामदगी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि परिजनों के साथ बदतमीजी करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया जाएगा। इसके बाद मामला शांत हुआ। सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के अध्यक्ष ने इस अवसर पर पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर तीन दिन के अंदर लापता संजय की बरामदगी नहीं हुई तो नागरिक पुन: सडक़ों पर उतरेंगे और बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। जिसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।
उल्लेखनीय है कि सेक्टर तीन में जूस की रेडी लगाने वाले शिव बोधन के का बेटा नीट की परीक्षा देने के लिए तैयारी कर रहा है। 16 जून को भी घर से कोचिंग लेने की बात कहकर घर से सुबह गया जो अब तक नहीं लौटा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement