For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मृतक के परिवार को मिलेंगे 35 लाखथर्मल में हुए हादसे में मौत का मामला

09:05 AM May 07, 2024 IST
मृतक के परिवार को मिलेंगे 35 लाखथर्मल में हुए हादसे में मौत का मामला
यमुनानगर में अनुबंध विद्युत कर्मचारी संघ संबंधित भारतीय मजदूर संघ के पदाधिकारी थर्मल मैनेजमेंट से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 6 मई (हप्र)
थर्मल में हुए हादसे के बाद आज थर्मल गेट पर अनुबंध विद्युत कर्मचारी संघ संबंधित भारतीय मजदूर संघ के पदाधिकारी प्रदेश अध्यक्ष कंवरपाल, प्रदेश सचिव राज ठाकुर, जिला अध्यक्ष आशीष धीमान और समस्त सदस्य इकट्ठे हुए।
उसके बाद मृतक कर्मचारी के परिवार को मदद के लिए थर्मल मैनेजमेंट से वार्ता शुरू हुई। इसमें पहले दौर की वार्ता में सहमति नहीं बनी। उसके बाद असिस्टेंट लेबर कमिश्नर थर्मल गेट पर पहुंचे।
उनके साथ यूनियन के पदाधिकारी थर्मल मैनेजमेंट से बात करने गए। इस दौरान वार्ता में यह सहमति बनी कि मृतक के परिवार को कुल 35 लाख रुपए, उसके छोटे भाई को थर्मल में नौकरी और कागजी कार्रवाई पूरे होने पर मृतक की पत्नी की ईएसआई और ईपीएफओ से जो भी पेंशन का प्रावधान है, जल्द उसको मिलेगा। थर्मल में कुछ दिन पहले हुए हादसे में 30 वर्षीय मुकेश कुमार, निवासी गांव पांसरा की मौत हो गई थी। तभी से थर्मल कर्मचारी, मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे थे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा थर्मल के अंदर हो रही घटनाओं पर विराम लगे, थर्मल मैनेजमेंट इस पर विचार करे, जिससे किसी की जान न जाए। इस पर थर्मल मैनेजमेंट ने कहा सेफ्टी के पूरे मानकों पर निगाह रखी जाएगी और भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इस पर काम किया जाएगा।
इस मौके पर पूर्व एमसी संजीव कुमार, दिलीप पानसरा, विशाल, धर्मवीर, प्रमोद, संजय बाली, अश्वनी कश्यप, दीपक आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×