For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हादसे से सदमे में परिवार, पत्नी को नहीं आया होश

06:32 AM May 02, 2024 IST
हादसे से सदमे में परिवार  पत्नी को नहीं आया होश
Advertisement

फरीदाबाद, 1 मई (हप्र)
सेक्टर-12 टाउन पार्क के सामने सोमवार देर शाम थार वाहन चालक द्वारा स्कूटी सवार परिवार को टक्कर मारने के मामले में बुधवार को मृतक पिता और उसकी बेटी का पोस्टमार्टम किया गया। परिजन जब सुबह अस्पताल में मोर्चरी के पास पहुंचे तो वहां डॉक्टर व स्टाफ नहीं था।
पोस्टमार्टम में देरी को लेकर परिजन ने नाराजगी जाहिर की और हंगामा किया। मौके पर थाना सेंट्रल की पुलिस ने स्वजन व अन्य लोगों को शांत किया। दोपहर 12.30 पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।
उधर, मृतक दयानंद वत्स की पत्नी दिव्या अभी भी वेंटिलेटर पर है। उसे होश नहीं आ सका है। उसे तो यह भी नहीं पता कि कितना बड़ा हादसा हो गया है। अब उसका पति और बेटी इस दुनिया में नहीं हैं। उसकी दूसरी बेटी भूमि को अस्पताल से डिस्चार्ज करा लिया है। वह अपने नाना-नानी के पास पहुंच गई है ताकि उसकी उचित देखभाल हो सके।
बता दें बल्लभगढ़ की शिव कॉलोनी निवासी दयानंद पत्नी दिव्या, तीन साल की बेटी भूमि और एक साल की बेटी दिशा के साथ टाउन पार्क के पास आए थे। दिशा का पहला जन्मदिन था। तभी एक थार चालक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में दयानंद और एक साल की बेटी दिशा की मौत हो गई। दिव्या गंभीर रूप से घायल हो गई थी।
परिजन और कॉलोनी के लोगों के अंदर इस हादसे को लेकर काफी गुस्सा है।
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
सेंट्रल थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जिसे पकड़ा है, घटना के समय वही थार चला रहा था। मंगलवार को समय से पोस्टमार्टम हो जाता लेकिन परिजन अड़ गए कि पहले आरोपियों को पकड़ो। बयान देने में भी देरी की। शाम को पोस्टमार्टम होता नहीं है। इसलिए बुधवार को कराया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×