मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम द्वारा दिया ‘वेस्ट टू वेल्थ’ का उदाहरण सबके लिए अनुकरणीय : मेयर

10:27 AM Aug 26, 2024 IST
सोनीपत में अपने कार्यालय में प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनते मेयर निखिल मदान, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता। -हप्र

सोनीपत, 25 अगस्त (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने अपने कार्यालय में अनेक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आकाशवाणी के माध्यम से देशवासियों के साथ किये जाने वाले संवाद ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए वेस्ट टू वेल्थ के उदाहरण की जमकर तारीफ की। इस अवसर पर मेयर निखिल मदान के सेक्टर-14 स्थित कार्यालय पर बूथ नंबर 222 से 230 के भाजपा कार्यकत्र्ता भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस मंडल के अंतर्गत आने वाले 222 से 230 बूथ नंबर के कार्यकर्ताओं के साथ ‘बूथ चलो’ अभियान को लेकर भी चर्चा की। मेयर ने सभी कार्यकर्ताओं का बूथ जीता चुनाव जीता, मंत्र को आत्मसात करके हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर नेता और कार्यकर्ता हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए कमर कस चुका है।
मेयर मदान ने बताया कि आज मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ क्षेत्र में सफाई कामगारों द्वारा प्लॉस्टिक वेस्ट (बोतल, टायर, पाइप) से बेहतरीन कलाकृति बनाने का जो उदाहरण दिया है, वो सबके लिए अनुकरणीय है। प्लॉस्टिक वेस्ट से पार्कों का सौंदर्यीकरण एक सराहनीय पहल है। मन की बात में ऐसे ही कई उदाहरण है जो समाज के लिए अच्छा संदेश देते हैं।
इस मौके पर मेयर कार्यालय में उत्तर प्रदेश के मेरठ से पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी, पूर्व जिलाध्यक्ष रोहतक प्रदीप जैन, भगत सिंह मंडल अध्यक्ष एवं निगम पार्षद सुरेंद्र मदान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस मंडल अध्यक्ष मुकेश बत्रा, निगम पार्षद मुनिराम ठौलेदार, विधानसभा संयोजक महेश लूथरा, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज जैन, विस्तारक मनीष, आनंद दहिया प्रभारी सोनीपत, सुरेश भारद्वाज, अशोक अरोड़ा व कुलदीप वत्स आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement