मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गन्नौर के विकास का पूरा रोडमैप है तैयार : देवेंद्र कादियान

07:44 AM Sep 20, 2024 IST
गन्नौर हलके में अपने चुनाव चिन्ह के साथ चुनाव प्रचार करते युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 19 सितंबर (हप्र)
निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर के विकास का मेरे पास बड़ा विजन है। पूरा रोडमैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि गन्नौर क्षेत्र की जनता से मिल रहे भारी जनसमर्थन से साफ है कि विरोधियों का दुष्प्रचार उनकी जीत की राह में रोड़ा नहीं बन सकता, क्योंकि हलके की जनता उनकी हर कदम पर ढाल बनी हुई है। देवेंद्र कादियान ने बृहस्पतिवार को गांव भौरा रसूलपुर, अटायल, बिलंदपुर खेड़ी, नया बांस, समसपुर गामड़ा, अहीर माजरा, खेड़ी गुर्जर समेत अन्य गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। कादियान ने कहा कि वे पिछले साढ़े 8 साल से हमेशा जनता के बीच रहे और लोगों के हितों के लिए संघर्ष किया है। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उनका चुनाव लड़ रही है, यह अपने आप में किसी बड़ी जीत से कम नहीं है।
इस अवसर पर बिलंदपुर खेड़ी के सरपंच महिपाल सरपंच, पूर्व सरपंच प्रेम, कुलदीप, मोनू छौक्कर, सोहन लाल भौरा रसूलपुर सरपंच प्रतिनिधि, धारा नंबरदार, काला ठेकेदार, नरेंद्र अहीर माजरा के सरपंच नरेंद्र, रोहताश यादव, साहब सिंह यादव, सुरेश, नया बांस के सरंपच प्रदीप, पूर्व सरपंच इंद्र, पूर्व सरपंच धर्मपाल, समसपुर गामड़ा के सरपंच गुरमेल, शेखपुरा के सरपंच कर्मवीर रापड़िया, अटायल के सरपंच सतबीर व पूर्व सरपंच रामकिशन आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement