For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एक्सप्रेस-वे पर ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटा डंपर

01:24 PM Jul 08, 2022 IST
एक्सप्रेस वे पर ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटा डंपर
Advertisement

गोहाना, 7 जुलाई (निस)

गोहाना क्षेत्र में निर्माणाधीन दिल्ली-जम्मू-कटरा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डालने के काम में लगे ड्राइवर को बंधक बनाकर कार सवार बदमाशों ने डंपर लूट लिया। बाद में चालक को मारपीट कर लाठ रेलवे फाटक के पास फेंक कर फरार हो गए। थाना बरौदा पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल लुटेरों और डंपर का कोई सुराग नहीं लगा है।

Advertisement

बरोदा थाना पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के गांव मुठालिसपुर निवासी अरविन्द यादव ने बताया कि 15 दिन से वह के.जेड कंपनी के डंपर पर ड्राइवर है। इस समय निर्माणाधीन दिल्ली-जम्मू-कटरा एक्सप्रेस-वे पर गोहाना क्षेत्र के गांव आहुलाना क्षेत्र में डंपर से मिट्टी डालने का काम चल रहा है। रात को वह डंपर से मिट्टी उतार कर लौट रहा था। उसने ठसका रोड पर नहर को पार किया ही था कि सामने से एक सिल्वर कलर की स्विफ्ट कार दिखाई दी। दो युवकों ने कार को डंपर के ठीक आगे रोक दिया।

पुलिस भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। थाना बरौदा के जांच अधिकारी एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने चालक अरविंद यादव के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। डंपर भी बरामद नहीं हो सका है।

Advertisement

जबरन डंपर में चढ़ गये आरोपी

अरविंद ने बताया कि पैदल चल रहे दोनों लड़के जबरदस्ती खिड़की खोल कर उसके डंपर में चढ़ गए। उसके साथ मारपीट कर दी। एक ने गाड़ी से पाइप उठा कर हमला कर दिया। दोनों ने उसे डंपर से नीचे उतार दिया और अपनी गाड़ी में डाल लिया। उसके हाथ पैर बांधकर युवक डंपर लेकर फरार हो गए। युवकों ने उसे लाठ रेलवे फाटक से आगे सुनसान जगह पर फेंक दिया और कार और डंपर समेत फरार हो गए। वह कार का नंबर भी नहीं देख पाया। इसके बाद उसने खुद को किसी तरह से बंधन मुक्त किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×