For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चालक को बंधक बनाकर कैंटर में लदे कंबल से भरे 50 बोरे लूटे

11:50 AM Oct 19, 2024 IST
चालक को बंधक बनाकर कैंटर में लदे कंबल से भरे 50 बोरे लूटे
Advertisement

सोनीपत, 18 अक्तूबर (हप्र)
नेशनल हाईवे-44 पर बहालगढ़ के पास लघुशंका को रुके कैंटर चालक का अपहरण कर उसे पेड़ से बांधकर दो बदमाश कंबल से भरे 50 बोरे, 2200 रुपये व मोबाइल लूट ले गये। बदमाशों ने कैंटर चालक की पिटाई कर आंखों पर पट्टी बांधने के बाद उन्हें खेत में पेड़ से बांध दिया और भाग गये। बंधन मुक्त होकर चालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। कैंटर को 334बी पर गांव गढ़ मिरकपुर के पास से बरामद किया गया है।
पानीपत की अनाज मंडी क्षेत्र निवासी कृष्णा यादव ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह सिद्धि विनायक ट्रांसपोर्ट, पानीपत की गाड़ी पर चालक हैं। वह रात साढ़े 11 बजे गाड़ी में 62 बोरे में भरे कंबल लेकर श्री कैलाशपति हैंडलूम पानीपत से दिल्ली के लिए चले थे। वह रास्ते में अपने कमरे पर खाना खाने चले गए। वहां से देर रात करीब डेढ़ बजे दिल्ली के लिए निकल लिये। वह बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो उन्होंने कैंटर को रोक दिया और लघुशंका के लिए चले गये। जब वह वापस आए तो दो युवक अचानक उनके पास आए और जबरन गाड़ी में डालकर पिटाई करने लगे।

Advertisement

आंखों पर पट्टी बांधी, फिर पेड़ से बांध गए
कृष्णा यादव का आरोप है कि गाड़ी में उनकी आंखों पर पट्टी बांध दी और दोनों हाथ बांध दिए। कुछ दूर चलने के बाद उन्हें नीचे उतारा और खेत में ले जाकर रस्सी के सहारे पेड़ से बांध दिया। उसके बाद कैंटर, उनका मोबाइल व जेब से 2200 रुपये लेकर भाग गए। उन्होंने खुद को बंधन मुक्त किया और राहगीरों की मदद से कैंटर मालिक को अवगत कराया। कैंटर मालिक व हैंडलूम संचालक मौके पर पहुंचे।

जीपीएस से लगा कैंटर का सुराग
कैंटर मालिक पानीपत की जसबीर कॉलोनी निवासी राजपाल ने गाड़ी की लोकेशन जीपीएस पर देखी तो वह एनएच-334बी पर गांव गढ़ मिरकपुर के पास मिली। वह मौके पर पहुंचे तो कैंटर वहां खड़ा था। उसमें से कंबल के 50 बोरे गायब मिले। उन्होंने मामले से बहालगढ़ थाना पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बहालगढ़ थाना पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement