मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चलती कार में आग की चपेट में आया ड्राइवर, सीवर में कूदकर बचाई जान

08:38 AM Apr 28, 2024 IST
गुरुग्राम में शनिवार को सेक्टर 31 में आग लगने के बाद जलती कार व (दाएं) चालक को सीवर से बाहर निकलते लोग। -हप्र
Advertisement

गुरूग्राम, 27 अप्रैल (हप्र)
शनिवार को यहां एक चलती कार में आग लग गई। सूझबूझ से कार चालक की जान बच गई। चलती कार में जैसे ही आग लगी तो ड्राइवर ने तुरंत कार रोकी। इस बीच वह स्वयं भी आग की चपेट में आ गया था। हिम्मत करके ड्राइवर इधर-उधर भागा और पास में ही सीवरेज के एक मेनहॉल में कूद गया। सीवर के पानी में उसके कपड़े में लगी आग बुझ गई। कार चालक की पहचान रणधीर के रूप में हुई है। वह हिसार का रहने वाला है। फिलहाल गुरुग्राम के सेक्टर-40 में रहता है।
जानकारी के अनुसार सेक्टर-31 के पास स्टार मॉल के पास से जा रही एक कार में अचानक आग लग गई। जब तक कार का ड्राइवर कुछ समझ पाता, तब तक आग कार में फैल गई थी। यहां तक कि ड्राइवर के कपड़ों में भी आग लग गई थी। कपड़ों में आग लगी थी और ड्राइवर इधर-उधर दौड़ रहा था। आग बुझाने के लिए उसने आसपास पानी की तलाश की, लेकिन कुछ नजर नहीं आया। पास में ही सीवरेज का एक मेनहॉल था। अपनी जान बचाने के लिए ड्राइवर सीवर में कूद गया। सीवर में कूदने से उसके शरीर व कपड़ों में लगी आग बुझ पाई।
कार में आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम, पुलिस व एनएचएआई की टीमें मौके पर पहुंची। कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दूसरी तरफ फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने सीवर के मेनहॉल में जान बचाने को कूदे कार के ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर घायलावस्था में स्वयं ही चलकर एक तरफ जाकर बैठ गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement