For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘ग्रेटर फरीदाबाद में पूरा हो रहा ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी सुविधाएं देने का सपना’

10:44 AM Sep 15, 2024 IST
‘ग्रेटर फरीदाबाद में पूरा हो रहा ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी सुविधाएं देने का सपना’
तिगांव से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर, फरीदाबाद से पार्टी प्रत्याशी विपुल गोयल का शनिवार को स्वागत करते रियल एस्टेट के व्यापारी गोल्डी अरोड़ा, पारस राय व जुगल ढींगड़ा। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 14 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक राजेश नागर और फरीदाबाद विधानसभा सीट से प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल का रियल एस्टेट से जुड़े व्यापारियों ने समर्थन किया है। व्यापारियों ने दोनों भाजपा प्रत्याशियों को ग्रेटर फरीदाबाद में सम्मानित किया और पूरा सहयोग देने की बात कही।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय में ग्रेटर फरीदाबाद व्यवस्थित शहर के रूप में बसाया जा रहा है, जहां रहने वालों को अगले 50 साल के हिसाब से संसाधन दिए जा रहे हैं। यह दूरदर्शिता ही भाजपा को सबकी चहेती पार्टी बनाती है। ऐसे में हम चाहते हैं कि केंद्र की तरह प्रदेश में भी भाजपा तीसरी बार सरकार बनाए। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि रियल एस्टेट वर्ग ने हमेशा हमारा साथ दिया है और आज इस वर्ग के सहयेाग से ही इतना सुंदर शहर बसाने का सपना पूरा हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी सुविधा देने का सपना ग्रेटर फरीदाबाद में पूरा हो रहा है। इसमें हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भी बड़ा योग दान है। उन्होंने कभी भी विकास की किसी योजना को मना नहीं किया।
विपुल गोयल ने कहा कि उनको बड़ी खुशी होती है जब शहर के लोगों को संपन्न होते देखता हूं। शहर में भाजपा के अंत्योदय का सपना पूरा होते दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। इसमें हर वर्ग का सहयोग होगा और हर वर्ग का विकास होगा। इस अवसर पर गोल्डी अरोड़ा, पारस राय, जुगल ढींगरा, भाजपा नेता सुरेंद्र बिधूड़ी, अमित भारद्वाज, अरविंद चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement