For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हुड्डा व करण दलाल का डबल इंजन प्रदेश को देगा विकास की नयी रफ्तार : दीपेन्द्र हुड्डा

11:33 AM Sep 29, 2024 IST
हुड्डा व करण दलाल का डबल इंजन प्रदेश को देगा विकास की नयी रफ्तार   दीपेन्द्र हुड्डा
पलवल के गांव घोड़ी में शनिवार को आयोजित चुनावी रैली में उपस्थित भीड़ के बीच मंचासीन सांसद दीपेन्द्र हुड्डा व कांग्रेस प्रत्याशी करण दलाल।-हप्र
Advertisement

पलवल, 28 सितंबर (हप्र)
रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने दावा किया है कि पलवल समेत पूरे हरियाणा की हवा बता रही है, कांग्रेस आ रही है, भाजपा जा रही है। इस बार पलवल वासियों के आशीर्वाद से हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बननी तय है। उन्होंने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि पलवल के लोग जितनी बड़ी जीत देंगे, चंड़ीगढ़ में उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी उन्हें मिलने वाली है।
उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में पलवल की ही सरकार बनने वाली है, इसलिए मतदाताओं से अपील है कि चौधरी करण सिंह दलाल को सबसे ज्यादा मतों से जिताकर विधानसभा में भेजें ताकि हरियाणा में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व करण दलाल का डबल इंजन जुड़कर प्रदेश को विकास की नयी रफ्तार दे सके। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा के डबल इंजन की सरकार को उन्होंने देख लिया है, और इनका डबल इंजन पूरे दस साल खराब ही रहा है लेकिन अबकी बार हुड्डा और दलाल का डबल इंजन पलवल सहित समूचे प्रदेश का विकास करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सासंद दीपेन्द्र हुड्डा शनिवार को पलवल के घोड़ी गांव में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह दलाल के पक्ष में आयोजित विशाल चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2014 में चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार तक हरियाणा देश में विकास, प्रगति, खुशहाली में नंबर एक पर था। हरियाणा की पहचान विकास के प्रतीक के रूप में बनी। लेकिन 2014 के बाद गत 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध, नशाखोरी, भ्रष्टाचार, महंगाई में नंबर 1 बना दिया।
हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची। बढ़ते अपराध व अपराधियों से डरकर पलायन व्यापारी, कारोबारी करने को मजबूर हो गए। उन्होंने भरोसा दिया कि अब प्रदेश में भाजपा सरकार मात्र 9 दिन की बची है। कांग्रेस सरकार आने पर 2005 की तर्ज पर हरियाणा को अपराध मुक्त बनायेंगे।
वहीं पलवल से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने कहा कि जनता का जोश व चेहरे पर मुस्कान बता रही है कि इस बार पलवल से कांग्रेस की बड़ी जीत होने वाली है। कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा इसके उपरांत पलवल के ही मंढनाका-मडकौला गांव पहुंचे जहां हथीन से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इसराइल चौधरी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement