मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में फेल हो गयी डबल इंजन की सरकार

10:15 AM Sep 29, 2024 IST
शनिवार सांय बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव के पक्ष में प्रचार करते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र

गुरुग्राम, 28 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के समर्थन में गांव दौलताबाद में शनिवार को जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुये रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने वर्धन यादव को बादशाहपुर का भविष्य बताया और उन्हें विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रतिभावान युवा को प्रत्याशी बनाकर आपके बीच उतारा है। यह आपका बेटा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। हमें चंडीगढ़ जाना है।
भाजपा सरकार जा रही है और चंडीगढ़ में कांग्रेस की सरकार बन रही है और हुड्डा साहब सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि बड़े संघर्ष के बाद यह मौका आपके पास आया है। अगर चूके तो पीढ़ियों को पछताना पड़ेगा। भाजपा सरकार में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। भाजपा ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतार दिया है।
हरियाणा खुशहाली का प्रतीक था, आज वही हरियाणा बेरोजगारी, नशे, अपराध, महंगाई, भ्रष्टाचार में नंबर-एक बन गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है और सारे डिब्बे छूट गए। इंजन भी अलग-अलग चल दिये। खट्टर-दुष्यंत फेल हो गए। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने वर्धन यादव का हाथ पकड़ते हुए कहा कि यह डबल इंजन है, इसे चंडीगढ़ पहुंचा दो। नौजवानों को मौका दो। इस अवसर पर बादशाहपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्र्धन यादव ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भावी सीएम कहकर संबोधित करते हुए कहा कि मेरे जैसे साधारण परिवार के बच्चे को चुनाव लड़ने का अवसर दीपेंद्र हुड्डा की वजह से मिला है।

Advertisement

Advertisement