For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बीमार मालिक के लिए एंबुलेंस के पीछे भागता रहा कुत्ता,  Video में देखें आगे क्या हुआ...

12:17 PM Sep 14, 2024 IST
बीमार मालिक के लिए एंबुलेंस के पीछे भागता रहा कुत्ता   video में देखें आगे क्या हुआ
एक्स पर पोस्ट वीडियो का वीडियो ग्रैब।
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज नेटवर्क, चंडीगढ़, 14 सितंबर

Advertisement

Dog's devotion: कुत्ते को सबसे वफादार जानवरों में माना जाता है। इसके कई उदाहरण हैं। ऐसे ही वफादार एक कुत्ते की बानगी देखने को मिली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।


27 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा है और एंबुलेंस के पीछे कुत्ता भाग रहा है। उसे जब एंबुलेस में बैठे कर्मचारियों ने देखा तो उन्होंने एंबुलेंस को रोक दिया। इसके बाद उन्होंने कुत्ते को भी एंबुलेंस में बैठा दिया। इस दौरान कुत्ता अपने मालिक को एकटक देखता रहा।

Advertisement

एक्स पर पोस्ट वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'एक कुत्ता अपने मालिक को ले जा रही एंबुलेंस के पीछे भाग रहा था। जब ईएमएस को इसका एहसास हुआ, तो उसे अंदर जाने दिया गया।'

रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत में स्वास्थ्य नीतियों और स्वच्छता सुरक्षा के कारण डॉक्टरों ने कुत्ते को एंबुलेंस के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी, लेकिन जब देखभाल करने वाले कुत्ते ने एंबुलेंस का पीछा करना शुरू किया, तो एक चिकित्सा कर्मचारी ने उसको एंबुलेंस में बैठा दिया।

कुत्ते की इस स्वामीभक्ति की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। 15.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि कुत्ते निश्चित रूप से भगवान की ओर से एक उपहार हैं।"यह करुणा और भाईचारे का प्यार है!, एक अन्य ने टिप्पणी की कि चिकित्सा दल के लिए भगवान का शुक्र है। यहां अच्छे लोग हैं। कुत्ते अब तक के सबसे वफादार पालतू जानवर हैं। हालांकि यह वीडियो कहां की है, इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement