For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदहाल बहादुरगढ़ को करवाया जायेगा विकसित : राजेश जून

10:27 AM Sep 23, 2024 IST
बदहाल बहादुरगढ़ को करवाया जायेगा विकसित   राजेश जून
बहादुरगढ़ के शहरी क्षेत्र में रविवार को जनसंपर्क करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 22 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने रविवार को शहर में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से आने वाली 5 अक्टूबर को उनके चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन का बटन दबाकर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। राजेश जून ने आशीर्वाद देने पर हलके की जनता को भरोसा देते हुए कहा कि विधायक बनते ही उनका पहला काम बहादुरगढ़ की सभी समस्याओं का जल्दी से जल्दी समाधान करने का होगा। उन्होंने कहा कि बदहाल बहादुरगढ़ को विकसित बहादुरगढ़
बनाया जायेगा।
राजेश जून की पत्नी सुनीता जून ने जहां लाइनपार के वार्ड 3 व 4 में जनसंपर्क अभियान चलाकर वोट मांगी वहीं उनके पुत्र सचिन जून ने भी सांखोल गांव सहित कई स्थानों पर 5 अक्तूबर को चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन का बटन दबाकर राजेश जून को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। राजेश जून की बहन सुरेश तहलान ने भी जसौर खेड़ी सहित आसपास के लगते गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने भाई के लिए लोगों से वोट की अपील की।
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने जनसंपर्क के दौरान लोगों से कहा कि पिछले 20 साल से बहादुरगढ़ हलका विकास व मूलभूत सुविधाओं को तरस रहा है। अब तक जिन विधायकों को हलके के विकास की जिम्मेदारी मिली उन्होंने जिम्मेदारी को नहीं निभाया। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में सड़कें टूटी पड़ी हैं। लोगों को आज पीने का पानी तक नहीं मिलता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement