For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जीरकपुर का विकास एनके शर्मा की देन

09:03 AM May 15, 2024 IST
जीरकपुर का विकास एनके शर्मा की देन
जीरकपुर में मंगलवार को शिअद के प्रत्याशी एनके शर्मा की पत्नी बबिता शर्मा पति के लिए प्रचार करती हुईं। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 14 मई (हप्र)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा की पत्नी बबीता शर्मा ने इलाके में चुनाव प्रचार करते हुए कहा है कि जीरकपुर हल्के का विकास उनके पति एनके शर्मा की देन है।
यह एनके शर्मा की ही सोच थी कि उन्होंने नगर परिषद का प्रधान होते हुए यहां के विकास के लिए कई योजनाएं बनाईं और उन्हें अमली रूप दिया।
बबिता शर्मा ने मंगलवार को अपने पति के समर्थन में जीरकपुर की कालोनियों व सोसायटियों में चुनाव प्रचार किया। विकास के नाम पर अपने पति के लिए वोट मांगते हुए बबीता शर्मा ने कहा कि उनके पति गांव के सरपंच, नगर परिषद प्रधान, जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष के अलावा विधायक और मंत्री भी बने लेकिन कभी भी जनता के हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर यहां के लोग इस बार शर्मा को संसद में भेजते हैं तो डेराबस्सी हल्के में ऐसा पहली बार होगा जब यहां का कोई व्यक्ति विधायक के बाद सांसद बनेगा। सांसद बनने के बाद शर्मा पूरे हलके का एक समान विकास करवाएंगे।

अकाली दल प्रत्याशी के भाई ने लालडू में किया प्रचार

पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा के भाई परमिंदर शर्मा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि डेराबस्सी हलके के लोग आज भी लॉकडाउन के दौरान हुई शराब की तस्करी तथा खनन की घटनाओं को भूले नहीं हैं। उन्होंने लालडू शहर के कई वार्डों तथा कॉलोनी में जनसंपर्क अभियान चलाया। परमिंदर शर्मा ने लोगों को आहवान किया कि वे इस बार वोट डालने से पहले काम और किरदार जरूर देखें। इस अवसर पर अकाली नेता गुरविंदर सिंह, रवि, रोहित कुमार, बुल्लू सिंह राणा समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×