For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एमएसपी पर फसलें खरीदने का निर्णय किसानों के लिए नायाब तोहफा : दीपक डागर

09:19 AM Aug 12, 2024 IST
एमएसपी पर फसलें खरीदने का निर्णय किसानों के लिए नायाब तोहफा   दीपक डागर
पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ दीपक डागर गांव जवां में ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 11 अगस्त (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि हरियाणा की नायब सैनी सरकार किसानों के हितों के लिए कार्य कर रही है। हाल ही में हरियाणा सरकार द्वारा किसानों की सभी फसलें एमएसपी मूल्य पर खरीदने का जो फैसला किया है, उससे पूरे प्रदेशभर के किसानों में खुशी की लहर है।
सरकार के इस निर्णय से अब किसान और खुशहाल होगा और हरियाणा के विकास को नयी गति मिलेगी। डागर जनसंपर्क अभियान के तहत गांव जवां में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
गांव के लोगों ने दीपक डागर का स्वागत किया। डागर ने कहा कि पिछले दस साल के दौरान केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों के हितों में अनेक योजनाएं क्रियान्वित की हैं। आज किसान खुशहाली के दौर से गुजर रहा है। उसे उसकी फसल का जहां उचित मूल्य मिल रहा है, वहीं प्राकृतिक आपदा से फसल नष्ट होने पर भी सरकार किसानों को मुआवजा राशि दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हरियाणा की पहली ऐसी सरकार है, जो बिना भेदभाव समान रूप से 90 विधानसभाओं में विकास कार्य करवा रही है।
पृथला क्षेत्र इसका बड़ा उदाहरण है, जहां से भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि वे खुद पृथला क्षेत्र के विकास में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर चंडीगढ़ भेजा तो वे इस क्षेत्र को विकास के मामले में हरियाणा का सबसे अव्वल क्षेत्र बनाने का काम करेंगे।
ग्रामीणों ने दीपक डागर के समक्ष गांव की समस्याओं को रखा। डागर ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×