मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दंगल कमेटी ने उपायुक्त को गदा व पगड़ी भेंट कर किया सम्मानित

08:37 AM Oct 13, 2024 IST

पानीपत, 12 अक्तूबर (हप्र)
विजयदशमी के पावन अवसर पर उपमंडल इसराना की मार्केट कमेटी के मैदान में शनिवार को दशहरा कमेटी द्वारा लड़के व लड़कियों का विशाल इनामी कुश्ती, दंगल आयोजित किया गया। कुश्ती, दंगल में कई राज्यों के पहलवानों ने शिरकत की और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर इनाम जीते। वहीं दंगल में बतौर मुख्य अतिथि उपायुक्त डॉ. वीरेंद्र कुमार दहिया ने शिकरत की और कहा कि खेलों में कैरियर की अपार संभावनाएं हैं। ग्रामीण क्षेत्र से जो पहलवान निकलते हैं, वे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर देश व गांव का नाम रोशन करते है। उपायुक्त ने कहा कि इसराना दशहरा कमेटी हर वर्ष दशहरे के पावन अवसर पर इनामी दंगल का आयोजन करती है। उपायुक्त ने सभी पहलवानों को विजय दशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे पिछले 2 साल से इस कुश्ती, दंगल का हिस्सा बनते रहे हैं। उन्हें खुशी है कि देहात में कुश्ती को जीवित रखने के लिए कमेटी के प्रयास सार्थक साबित हो रहे हैं। दशहरा दंगल कमेटी ने उपायुक्त डॉ. वीरेंद्र कुमार दहिया को पगड़ी पहनाकर, बुके देकर व गदा भेंट करके सम्मानित किया।
इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय कोच ओम जागलान, कमेटी के प्रधान रणजीत, कुश्ती चीफ कोच नरेंद्र मलिक, सीनियर कोच अनुज जागलान, राज सिंह आर्य, धर्मपाल, सुकराम, चौ. राम सिंह जागलान, खुशीराम जागलान, मनोज मलिक, नरेंद्र, जोगिंद्र, आकाश मलिक कोच व रणधीर जागलान आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement