For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के ‘लाउडस्पीकर्स’ का करंट भी कमजोर हुआ : मोदी

08:02 AM Sep 27, 2024 IST
कांग्रेस के ‘लाउडस्पीकर्स’ का करंट भी कमजोर हुआ   मोदी
Advertisement

नयी दिल्ली, 26 सितंबर (एजेंसी)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि हरियाणा में पिछले 10 साल में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल रही है और अब जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, बड़े-बड़े दावे करने वाले उसके ‘लाउडस्पीकर्स’ का करंट भी कमजोर हो गया है।
वह ‘नमो एप’ के माध्यम से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आंतरिक कलह से प्रदेश का बच्चा-बच्चा वाकिफ है। हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए मोदी ने कहा कि यह इसलिए हो रहा है, क्योंकि राज्य में पहली बार हुआ है कि सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा और युवाओं को ‘बिना पर्ची और खर्ची’ के रोजगार मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का पूरा आधार ही ‘झूठ’ पर टिका है और उसके नेता ‘बिना सिर पैर की बातें’ कर भाजपा की हवा खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।
मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस का ज्यादातर समय आपसी गुटबाजी, लड़ाई और एक-दूसरे का हिसाब चुकता करने में खप रहा है। उन्होंने कहा, ‘वह अपनी मौत मरने वाले हैं। लेकिन हमें तो अपने परिश्रम से अपना झंडा गाड़ना है। हमें पहले से ज्यादा मेहनत करनी है।’ मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई कल्पना नहीं कर सकता कि हरियाणा में कांग्रेस के शासन के दौरान दलितों पर कितने अत्याचार हुए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के इस चेहरे को बेनकाब करने को कहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement