For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘हुजूम’ गवाह है भाजपा-जजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है

09:14 AM Dec 24, 2023 IST
‘हुजूम’ गवाह है भाजपा जजपा जा रही है   कांग्रेस आ रही है
बल्लभगढ़ में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को तलवार भेंट करतीं पूर्व विधायक शारदा राठौर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 23 दिसंबर (हप्र)
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को बल्लभगढ़ से सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरते हुए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में लामबंद होने का आह्वान किया। बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर द्वारा आयोजित विशाल जनसभा में जुटी विशाल भीड़ को देखकर हुड्डा ने कहा कि हजारों की तादाद में मौजूद लोगों का हुजूम इस बात का गवाह है कि हरियाणा से भाजपा-जजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने कार्यक्रम आयोजक शारदा राठौर को सही मायनों में जमीनी नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ की यह हुंकार समूचे हरियाणा में गूंजेगी क्योंकि भाजपा ने किसानों से एमएसपी व मुआवजा, युवाओं से रोजगार, गरीबों से सौ-सौ गज के प्लॉट जैसी कल्याणकारी योजनाएं, दलित और पिछड़ों से आरक्षण का लाभ छीनने का काम किया है।
इसलिए किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी, दलित, पिछड़े व महिलाओं समेत तमाम तबके मिलकर बीजेपी से सत्ता छीनने का काम करेंगे। हुड्डा बल्लभगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।
उन्होंने कहा कि एनसीआरबी की ताजा रिपोर्ट से एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि यह सरकार लोगों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम है। हरियाणा महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित राज्य बनकर उभरा है।
पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर ने जनसभा में हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों का आभार भी व्यक्त किया।

जनसभा में ये रहे मौजूद

जनसभा की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने की जबकि इस मौके पर एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा, पृथला के पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, विजय प्रताप सिंह, जेपी नागर, योगेश गौड, प्रदेश प्रवक्ता तरूण तेवतिया, सुमित गौड, नीरज गुप्ता, युवा जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला, अशोक अरोडा, डॉ. मुकेश भाटी, विजय अरोडा, अश्वनी कौशिक, रेणु चौहान, अशोक गांधी, राजेन्द्र चौहान, वेदराम शर्मा, प्रताप शर्मा, उमेश कौशिक, संजय सोलंकी, राजेन्द्र भामला मौजूद रहे।

Advertisement

‘कांग्रेस शासन में स्मार्ट सिटी थी फरीदाबाद’

पूर्व मुख्यमंत्री ने याद दिलाया कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान फरीदाबाद सही मायनों में स्मार्ट सिटी था जो अब नरक सिटी बन गया है। उन्होंने कहा कि हम फरीदाबाद के विकास के लिए बल्लभगढ़ तक मेट्रो लाए, मेडिकल कॉलेज लाए, आईएमटी बनाई, रैनीवेल परियोजना लाकर लोगों को मीठा पानी उपलब्ध कराया। वहीं शहर की सुंदरता को लेकर सीमेंटिड सड़क बनाई। वहीं बदरपुर पुल के साथ-साथ बाइपास व पुलों के निर्माण कराकर फरीदाबाद को औद्योगिक क्षेत्र का स्वरूप लौटाया। वहीं आज भाजपाई यहां के विकास के लिए कोई परियोजना नहीं लाए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×