For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नारनौंद में उमड़े जनसैलाब ने दिया परिवर्तन का संदेश : कुमारी सैलजा

08:02 AM Aug 12, 2024 IST
नारनौंद में उमड़े जनसैलाब ने दिया परिवर्तन का संदेश   कुमारी सैलजा
नारनौंद में रविवार को आयोजित रैली में मंच पर मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा, डॉ. अजय चौधरी व अन्य। -निस

नारनौंद, 11 अगस्त (निस)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि देश-प्रदेश की भाजपा सरकार किसान-कमेरे वर्ग से खुन्नस निकाल रही है। एमएसपी की कानूनी गारंटी देने की बजाय खाद-बीज व खेती के उपकरणों पर टैक्स लगा रही है। अनुसूचित व पिछड़ों के लिए योजनाओं को बंद करने पर तुली है। उनकी वोट का इस्तेमाल सिर्फ सत्ता हथियाने के लिए कर रही हैं। वे रविवार को कांग्रेस संदेश यात्रा के तहत नारनौंद की अनाज मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. अजय चौधरी द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने परिवर्तन का संदेश दिया है।
डॉ. अजय चौधरी ने कहा कि उन्होंने कुमारी सैलजा और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 2005 में यहां रैली की थी, उसका रिकार्ड आज टूटा है। भाजपा को सत्ता से बाहर करके हलके को नंबर वन बनाया जायेगा। आप सभी एकता के साथ अगले 90 दिन मेहनत करें। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ लेकर आएं।
इस अवसर पर विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक रेनू बाला, कारी कारी अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व मंत्री प्रो संपत सिंह, अतर सिंह सैनी, राजरानी पुनम, राजपाल भूखड़ी, उदयबीर पूनिया, चेतन चौहान, राजवीर संधू मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×