For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुलिस कस्टडी से फरार बदमाश कोलकाता से काबू

07:30 AM Jul 16, 2023 IST
पुलिस कस्टडी से फरार बदमाश कोलकाता से काबू
Advertisement

पंचकूला, 15 जुलाई (हप्र)
पुलिस की कस्टडी से फरार बदमाश को पंचकूला पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया है। वह 1.50 करोड़ रुपए की जमीन की धोखाधड़ी के मामले में नामज़द था। आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार निवासी छछरौली (यमुनानगर) के रूप में हुई है। एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज ने शनिवार को बताया कि वर्ष 2021 में थाना सेक्टर-7 में कुर्क जमीन को बेचने के नाम पर 1.50 करोड़ रुपए की ठगी मामले में फरार 25 हजार रुपए के इनामी प्रवीण कुमार को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है।
चंडीगढ़ निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके साथ जमीन बेचने का झांसा देकर ठगी करने का सेक्टर-7 थाने में केस दर्ज किया गया था। मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रवीण कुमार को 15 जून को सहारनपुर जेल से प्रोडक्शन पर लाया गया था। आरोपी पहले से ही धोखाधड़ी के मामले सहारनपुर जेल में बंद था और जब पुलिस आरोपी को जांच के संबंध में देहरादून लेकर गयी तो वहां से पुलिस को चकमा देकर भाग गया था।
कस्टडी से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए डीसीपी सुमेर प्रताप सिंह के आदेशानुसार एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी की अध्यक्षता एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज ने की। साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटा कर कोलकाता में रेड की गई। प्रवीण को चिंगरी घाटा प्रगति मैदान कोलकाता से काबू किया गया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×