मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

न्यायालय ने तो पंवार को न्याय दे दिया, अब जनता भी इंसाफ करे : भूपेंद्र हुड्डा

06:56 AM Sep 25, 2024 IST
सोनीपत में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा के मंच पर मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र

सोनीपत, 24 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को गन्नौर व सोनीपत में कई जनसभाएं कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ईमानदार आदमी हैं। न्यायालय ने तो सुरेंद्र पंवार का न्याय कर दिया और अब आप भी पंवार के साथ पूरा न्याय करना।
सोनीपत में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि चुनावी की साजिश के तहत सुरेंद्र पंवार को झूठे मामले में फंसाया गया था मगर न्यायालय ने उनके साथ न्याय कर दिया। उन्होंने लोगों से अपील की कि अब आप उन्हें भारी मतों से जीता कर विधानसभा में भेजकर न्याय करना। सुरेंद्र पंवार को पड़ने वाला एक-एक वोट भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जाएगा और प्रदेश में आपकी सरकार बनेगी।
इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गन्नौर में गांव पांची, पुरखास, कैलाना, बजाना, पुगथला, खुबड़ू और गुमड़ में भी जनसभाएं की और कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वोट काटने के लिए साजिश के तहत कई जगह वोट काटू खड़े किए गए हैं। इनसे बचकर रहने की जरूरत है, क्योंकि ये सब भाजपा के मोहरे हैं। इस बार कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है। गन्नौर से कांग्रेस के उम्मीदवार कुलदीप शर्मा हैं। आप मेरे कहने पर कुलदीप शर्मा को भारी मतों से जिताकर विधायक बना दो और आने वाली सरकार में अपना साझा कर लो।
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने इंडस्ट्री और एजुकेशन हब बनाकर सोनीपत का नाम पूरे विश्व में चमकाने का काम किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने इस जिले को पीछे धकेलने का काम किया। गन्नौर में एशिया की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय बागवानी मंडी का शिलान्यास कांग्रेस ने 2014 में कर दिया था, लेकिन भाजपा सरकार 10 साल में भी इसे बनवा नहीं सकी। कांग्रेस ने सोनीपत में रेल कोच फैक्ट्री मंजूर करवाई, लेकिन भाजपा ने इसे रद्द करवा दिया। सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने भी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। समापन पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वो दोबारा से सोनीपत में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे।

Advertisement

Advertisement